धोनी के इस जादुई शॉट को देख सब बोले धोनी जैसा कोई नही…..वीडियो

कल भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए मैच के दौरान जब धोनी बल्लेबाजी करने के लिए आए तो उनके ऊपर न्यूजीलैंड के गेंदबाजों ने हावी होने की कोशिश की लेकिन धोनी के आगे उनकी एक नहीं चली।

 धोनी के इस जादुई शॉट को देख सब बोले धोनी जैसा कोई नही.....वीडियो कल के मैच में धोनी ने न्यूजीलैंड के सबसे बढ़िया गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट  की गेंद पर एक ऐसा शॉट मारा जिसे देखकर विराट कोहली भी हैरान रह गए और शॉट लगते हैं गिनती बाउंड्री लाइन से बाहर जा पहुंची जैसे ही उस खतरनाक गेंद पर चौका लगा विराट कोहली भी खड़े होकर तालियां बजाने पर मजबूर हो गए।

कल धोनी से ऊपर हार्दिक पांड्या को भेजा गया था लेकिन हार्दिक पांड्या कुछ खास नहीं कर पाए और 6 रन बनाकर आउट हुआ है उसके बाद धोनी मैदान पर उतरे धोनी के मैदान पर आते ही न्यूजीलैंड ने अपने सबसे बढ़िया गेंदबाजों गेंदबाजी करने के लिए लगाया लेकिन धोनी के सामने सब पानी भरते हुए नजर आए धोनी कुछ खास कमाल तो नहीं कर पाए लेकिन उन्होंने फिर भी दिखा दिया मैं जो काबिलियत है और किसी से कम नहीं  नौकर पोल पर जिस तरह से धोनी ने शॉट मारा वह देख सारे क्रिकेट प्रेमी और बड़े बड़े दिग्गज खिलाड़ी हैरान रह गए।

अगर भारतीय टीम को 2019 का वर्ल्ड कप जीतना है तो भारतीय टीम के सबसे मजबूत स्तंभ महेंद्र सिंह धोनी का टीम में रहना बहुत जरूरी है महेंद्र सिंह धोनी अपनी फिटनेस के लिए तो जाने ही जाते हैं इसलिए महेंद्र सिंह धोनी के लिए 2019 तक फिट रहना कोई बड़ी बात नहीं है, धोनी ना सिर्फ बल्लेबाजी से बल्कि अपने दिमाग से भी विपक्षी टीम को परेशानी में डालने की क्षमता रखते हैं।

हम तो यही उम्मीद करते हैं कि भारतीय टीम के पूर्व कप्तान 2019 वर्ल्ड कप बिल्कुल फिट है और भारतीय टीम की तरफ से खेलते हुए भारतीय क्रिकेट टीम को वर्ल्ड कप जिताने में बहुत अहम भूमिका  निभाएं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com