धार्मिक स्थल पर गृहमंत्री अमित शाह और CM योगी पर हमला किया जाएगा CRPF को मिला धमकी भरा मेल

गृहमंत्री अमित शाह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जान को खतरा है। मुंबई स्थित केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के हेड ऑफिस को एक मेल प्राप्त हुआ है। उसमें लिखा है कि आने वाले दिनों में गृहमंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मार दिया जाएगा।

मेल में लिखा है कि किसी धार्मिक स्थल पर दोनों नेताओं पर हमला किया जाएगा। मेल आने के बाद से सीआरपीएफ दफ्तर में हड़कंप मच गया। सीआरपीएफ समेत अन्य एजेंसियां सतर्क हो गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सीआरपीएफ को मंगलवार सुबह मेल प्राप्त हुआ।

बता दें कि इससे पहले भी अमित शाह और योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। गणतंत्र दिवस के मौके पर अमित शाह, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई नेताओं को जान से मारने की धमकी भरा पत्र मिला था।

वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी जान से मारने की धमकी कई बार मिल चुकी हैं। इसी साल जनवरी में सीएम योगी को जान से मारने की धमकी मिली थी।

डायल 112 के वॉट्सएप नंबर पर मैसेज में आया था। ,इसमें लिखा था कि “24 घंटों के अंदर जान से मारेंगे, खोज सकते हो तो खोज लो, एके-47 से 24 घंटे के अंदर मार दूंगा” मैसेज के बाद पुलिस ने आरोपी को आगरा से गिरफ्तार किया था। आरोपी नाबालिग था। आईबी के अलर्ट के बाद योगी आदित्यनाथ को लगातार जान से मारने की धमकी के मद्दनजर उन्हें Z+ सिक्योरिटी मिली हुई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com