द केरल स्टोरी बॉक्स ऑफिस पर दूसरे सप्ताह में डेढ़ सौ करोड़ रुपये से अधिक का व्यापार करने में सफल हुई ..

द केरल स्टोरी बॉक्स ऑफिस पर दूसरे सप्ताह में डेढ़ सौ करोड़ रुपये से अधिक का व्यापार करने में सफल हुई है। 2023 में ऐसा कर दिखाने वाली यह दूसरी हिंदी फिल्म है। द केरल स्टोरी ने मंगलवार को 9.65 करोड़ रुपये का व्यापार किया है। इसके चलते इस फिल्म की कुल कमाई 156.59 करोड़ की हो गई है। यह इस वर्ष के दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बनी है।

द केरल स्टोरी से आगे शाह रुख खान की फिल्म पठान है

द केरल स्टोरी ने रणबीर कपूर की तू झूठी मैं मक्कार और सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान की कमाई को पीछे छोड़ दिया है। अब इसके आगे शाह रुख खान की फिल्म पठान है। इसने इस वर्ष अच्छा व्यापार किया है। फिल्म की कुल कमाई 1 हजार करोड़ रुपये से अधिक की है। इस फिल्म में कई कलाकारों की अहम भूमिका थी।

द केरल स्टोरी हिंदी फिल्मों की सूची में दूसरे नंबर पर आ गई है

ट्विटर पर बुधवार को इस बारे में जानकारी देते हुए ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने लिखा, “2023 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्मों की सूची में दूसरे नंबर पर द केरल स्टोरी आ गई है। इसने तू झूठी मक्कार और किसी का भाई किसी की जान को हटाकर यह स्थान प्राप्त किया है। फिल्म की कुल कमाई 156.59 करोड़ रुपये की हुई है।” इसे लेकर फैंस भी काफी उत्साहित है।

द केरल स्टोरी फिल्म ट्रेलर के रिलीज से ही विवादों में है

द केरल स्टोरी फिल्म ट्रेलर के रिलीज से ही विवादों में है। फिल्म में अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सिद्धि इदनानी और सोनिया बलानी की अहम भूमिका है। यह फिल्म 5 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है और 12 मई को 37 देशों में रिलीज हुई है। फिल्म ने विरोध प्रदर्शन के बावजूद अच्छा कलेक्शन किया है। द केरल स्टोरी का निर्देशन सुदीप्तो सेन ने किया है।

अदा शर्मा फिल्म एक्ट्रेस है 

अदा शर्मा फिल्म एक्ट्रेस है। उन्होंने कई फिल्मों में अहम भूमिका निभाई है। उनकी भूमिकाएं काफी पसंद की गई है। वह जल्द कई फिल्मों में अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी। वह सोशल मीडिया पर भी फेमस है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com