देखे…विडियो: दो लड़कों के साथ रोमासं करती है बॉलीवुड ये एक्ट्रेस

इन दिनों ‘इश्क जनून’ फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है। ‘इश्क जनून’ का ये ट्रेलर लोगो को अपनी और एक अलग ही तरीके से आकर्षित कर रहा है।दो लड़कों के साथ रोमासं करती है बॉलीवुड ये एक्ट्रेस

इस ट्रेलर में एक लड़की दो लडको के साथ रोमांस करती नजर आ रही है। यह कोई आसान बात नहीं है की एक लड़की वो भी जब पर्दे पर आना हो तब दो मर्दों के साथ इस तरह सबंध बनाये। इस फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर लाखों लोगो ने देखा है। इस फिल्म की अभिनेत्री दिव्या सिंह से हुई बातचीत में उन्होंने इस फिल्म के बारे में चोंकाने वाला खुलासा किया है। आइये जानते है क्या कहती है दिव्या सिंह –

अभी-अभी: आई सबसे बुरी खबर इस बड़े अभिनेता के घर में हुई मौत, मचा हडकंप…

शूटिंग के दौरान मुझे डर लगता था – दिव्या कहती है किसी लड़की के लिए एक फिल्म में जो करोड़ों लोग देखने वाले है, उस फिल्म में दो मर्दों से रोमांस करना बहुत मुश्किल होता है। मुझे बहुत डर लगता था जब में सेट पर ऐसे शूट करती थी। दिव्या ने बताया की जब में शूट को अधुरा छोड़कर सेट से भाग जाती थी, तब मेरी माँ ने मेरा साथ दिया। उन्होंने मुझे समझाया की तुम सिर्फ अभिनय कर रही है और ये कोई गलत काम नहीं है।

कभी कभी तो रोना आ जाता था दिव्या ने बताया की कभी कभी तो में रोने लग जाती थी। क्योकि मुझे बहुत अजीब लगता था। क्योकि एक लड़की के लिए दो लड़कों के साथ ऐसे रोमांस करना बहुत मुश्किल हो जाता है।

शायद ये पहली ऐसी फिल्म है – दिव्या कहती है की शायद ये बॉलीवुड की पहली फिल्म है जिसमे एक लड़की दो लड़कों के साथ ऐसे रोमांस करती नजर आई हो।

फिल्म की कहानी ऐसी है :

इस फिल्म की कहानी सबसे अलग है, इस फिल्म में एक लड़की को दो लड़के अपने जाल में फंसा लेते है। पर वो उन लड़कों में से एक को प्यार करती है तो दुसरे को प्यार नहीं करती वो जबरन रोमांस करता है।

फाखी के रोल में मुझे अच्छा लगा पर – दिव्या ने बताया की इस फिल्म में वो पाखी नाम की लड़की का रोल निभा रही है। इस फिल्म में लोगो द्वारा उनका ये रोल पसंद भी किया जाएगा। उन्हें उम्मीद है।

फिल्म देखोगे तो समझोगे
इस फिल्म का ट्रेलर कुछ अलग जरुर है पर दिव्या के अनुसार ये फिल्म युवाओं को शिक्षा देने वाली फिल्म है। इस फिल्म मे शामिल है ये –इस फिल्म में दिव्या के साथ अक्षय रंगशाही व राजवीर सिंह लीड रोल में हैं।  इस फिल्म में गायक है – अभिजित सिंह, आलिया सिंह, अंकित तिवारी, रेखा भारद्वाज और मोहन चौहान।

दिव्या कहती है की में बचपन से एयर होस्टेस बनना चाहती थी, पर मेरी ममी ने मेरा सपना ही बदल दिया। उन्होंने मुझे कला की तरफ आकर्षित किया और समझाया की अपना करियर कला में बनाओ। आज में खुश हूँ क्योकि मेरी ममी के सपने की वजह से आज मेने मेरी अलग पहचान बना ली है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com