दो दिवसीय दौरे पर मुख्यमंत्री योगी गोरखपुर आ रहे हैं, यहां पर एकीकृत स्टील प्लांट का करेंगे उद्घाटन..

दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर आ रहे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एकीकृत स्टील प्लांट का उद्घाटन करेंगे। औद्योगिक विकास एवं खेल को नई ऊंचाई देने के साथ ही करोड़ों रुपये के ढांचागत का उपहार भी देंगे। श्री चित्रगुप्त मंदिर सभा की ओर से आयोजित कार्यक्रम में शामिल होकर सामाजिक सरोकारों को बढ़ावा देंगे।

शक्ति केंद्र कार्यक्रम में शामिल होंगे मुख्यमंत्री

मुख्यमंत्री भाजपा के शक्ति केंद्र पर आयोजित कार्यक्रम में भी शामिल होंगे। मुख्यमंत्री रविवार को सबसे पहले भाजपा के बशारतपुर स्थित शक्ति केंद्र पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे। यहां से बांसगांव संसदीय क्षेत्र में कौड़ीराम के जीडी इंटर कालेज डिघवा में स्थानीय सांसद कमलेश पासवान द्वारा आयोजित सांसद खेल स्पर्धा के समापन समारोह में शामिल होकर खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाएंगे।

प्लांट पर किया गया 550 करोड़ का निवेश

इसके बाद मुख्यमंत्री गीडा के सेक्टर 23 पहुंचेंगे। यहां अंकुर उद्योग लिमिटेड की स्टील शाखा की ओर से स्थापित एकीकृत स्टील प्लांट का उद्घाटन करेंगे। कंपनी के निदेशक निखिल जालान बताते हैं कि इस प्लांट पर करीब 550 करोड़ रुपये का निवेश किया गया है। 82 एकड़ में फैले प्लांट से दो हजार लोगों को प्रत्यक्ष, जबकि करीब पांच हजार लोगों को अप्रत्यक्ष रोजगार मिलेगा। कंपनी की ओर से प्लांट के विस्तार का प्रस्ताव भी दिया जा चुका है।

नितिन गडकरी चार फोरलेन सड़कों का करेंगे शिलान्यास

सोमवार की सुबह करीब 11 बजे मुख्यमंत्री बक्शीपुर स्थित श्री चित्रगुप्त मंदिर सभा के कार्यक्रम में शामिल होंगे। यहां पर्यटन विकास के कार्यों का लोकार्पण भी करेंगे। इसके बाद महंत दिग्विजयनाथ पार्क में सड़क, परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी के साथ करीब 5700 करोड़ रुपये लागत की चार फोरलेन सड़कों का शिलान्यास करेंगे। इस कार्यक्रम में जंगल कौड़िया-सोनौली, जंगल कौड़िया-जगदीशपुर (गोरखपुर रिंग रोड बाईपास), रामजानकी मार्ग, महराजगंज-निचलौल-ठूठीबारी फोरलेन सड़क की आधारशिला रखी जाएगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com