दो दिन से भूखे कुत्ते को अचानक आई खाने की खुशबू, उसके बाद जो हुआ उसे देखकर आपकी आखें रो देगी…

सभी जानवरों मे कुत्ता सबसे वफादार होता है। जो संकट के समय अपनी जान की बाजी भी लगा देता है। लेकिन आज आपको जो बता रहे है. वहां पर लोक एक कुत्ते से सहमे हुए हैं। इस कुत्ते ने अपने मालिक के सामने ऐसा काम कर दिया। जिसे देखकर उनके रौंगटे खड़े हो गए।

यह दिल दहलाने वाली घटना इंग्लैंड के लिवरपुल इलाके की बताई जा रही है। कहा जा रहा है कि इस घटना के बारे मे जानने के बाद लोग कुत्ता पालने से पहले सौ बार सौचेंगे। सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि एक कुत्ते ने इंगलैंड के लिवरपुल इलाके मे एक बुजुर्ग पर हमला कर दिया।

और जिससे उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि कुत्ता उस महिला को खा गया है। चौंकाने वाली बात तो यह है कि कुत्ते की मालकिन एक महिला इस मजर को अपनी आखों से देख रही थी। हालांकि मामला सामने आने के बाद इन दोनों महिलाओं को कई सारी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है।

इतना ही नहीं दोनों को जेल भेजा गया है। बताया जा रहा है कि इन महिलों ने अपने कुत्ते को गेट बंद करके आंगन मे छोड़ दिया और उसे 45 घंटे तक खाना नहीं दिया। जिससे कुत्ते भूख से तड़प रहे थे।

पास के मकान मे रहने वाले बुजुर्ग पर हमला कर दिया। और उस पर टूट पड़े। बताया जा रहा है कि वृद्ध पर हमाल होने के बाद कुत्ते की मालकिन महिलाओं ने उसे तड़पते हुए देखा लेकिन मदद नहीं की। मामला सामने आने के बाद दोनों महिलाओं को गिरप्तार कर लिया गया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com