देह व्यापार का रैकेट चला रहे शख्स ने अपनी ही बेटी पर फेंका तेजाब

क्या हो जब बच्चों को महफूज रखने वाला पिता ही उनकी जान का दुश्मन बन जाए. ऐसा ही एक मामला यूपी के अलीगढ़ में सामने आया है. जिस्मफरोशी के घिनौने खेल का दंश झेल रही एक बेटी ने इस गोरखधंधे से बाहर निकलने के लिए अपने पिता को काफी समझाने की कोशिशें कीं. पिता को जब लगा कि बेटी अब बगावत कर सकती है तो उसने बेटी की जान लेने के नीयत से उस पर एसिड अटैक कर दिया. किस्मत की धनी बेटी तो बच गई लेकिन एसिड के निशान उसे ऐसे जख्म दे गए, जिसे वह ताउम्र नहीं भुला पाएगी.

देह व्यापारकाफी समय से कर रहा था देह व्यापार
20 साल की पीड़ित युवती रीना (बदला हुआ नाम) ने बताया कि उसके पिता माणिक काफी लंबे समय से देह व्यापार के धंधे में लिप्त हैं. पिता की इन्हीं हरकतों की वजह से उसकी मां उन्हें छोड़कर चली गई. घर की बड़ी बेटी होने के नाते परिवार की जिम्मेदारी उसके कंधों पर आ गई.

पिता ने तीन शादियां की थी
जैसे-जैसे वह बड़ी हो रही थी, पिता के गोरखधंधों के बारे में भी वह समझ रही थी. मां के जाने के बाद उसके पिता ने तीन शादियां की लेकिन उसके पिता महिलाओं को सिर्फ भोग मात्र की वस्तु समझते थे. जिन लड़कियों से माणिक ने शादी की, बाद में उसने उन लड़कियों को भी बेच दिया.

रीना को बेचने की कोशिश की
माणिक ने रीना को भी बेचने की कोशिश की थी. पैसों के लालची हैवान पिता ने पैसे लेकर उसकी शादी करवा दी. मगर रीना की किस्मत अच्छी रही, रीना का पति विवेक उसे बहुत प्यार करता है. उसके पिता माणिक ने उसकी शादी के बाद उसकी छोटी बहन को बेचने की कोशिश की.

कई बार पुलिस में की थी शिकायत
रीना की तरह माणिक ने उसकी बहन को भी शादी के नाम पर बेच दिया. रीना ने कई बार अपने पिता की पुलिस में शिकायत की, लेकिन हर बार माणिक पैसों के दम पर बाहर आ जाता था. माणिक को जब लगा कि रीना किसी भी वक्त उसका काला चिट्ठा पुलिस के सामने रख उसके लिए नासूर बन सकती है तो उसने एक प्लान बनाया.

दरवाजा खोलते ही फेंक दिया एसिड
एक दिन वह रीना के घर गया और दरवाजे के बाहर खड़े होकर उसने रीना को आवाज लगाई. रीना के दरवाजा खोलते ही माणिक ने उस पर एसिड फेंक दिया. एसिड अटैक में पति विवेक और उनकी मासूम बच्ची भी झुलस गई. आनन-फानन में रीना को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने रीना की जान तो बचा ली लेकिन एसिड अटैक के ताउम्र मिले जख्मों से वो न बच पाई.

पिता को कड़ी सजा दिलाना चाहती है रीना
रीना के ससुराल पक्ष की शिकायत के बाद पुलिस ने उसी दिन जल्लाद बन चुके पिता माणिक को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल माणिक पुलिस गिरफ्त में है. रीना कहती है, वह जानती है कि उसके पिता अभी भी उसकी जान लेने की कोशिश करेंगे लेकिन वह अपनी आखिरी सांस तक उन्हें सजा दिलाने के लिए कानूनी लड़ाई लड़ेगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com