देवर ने भाभी से कहा- ‘एक बार चिपका लो अपने बदन से’, और फिर जो हुआ जानकर पूरी दुनिया के उड़ गये होश’…

अभी जो अपराध का मामला सामने आया है उसे सुनकर आप सभी के होश उड़ सकते हैं. इस मामले में एक देवर की ये जिद्द थी कि वो बस एक बार अपनी भाभी को गले लगाएगा और उसके बाद अहमदाबाद कमाने के लिए चला जाएगा. जी हाँ, और इस तरह आगे जो हुआ वह सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे. इस मामले में देवर के घर वालो ने उसे समझने की काफी कोशिश की कि भाभी के गले नहीं लग्न है लेकिन वह नहीं माना और इस कारण से अंत में पुलिस वालो को बुलाना पड़ा. आप सभी को बता दें कि पुलिस ने भी देवर को खूब समझाया, लेकिन उस पर किसी के समझाने का कोई असर नहीं हुआ.

वहीं उसके परिवार वालो ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया है और अब उसके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग भी की. आप सभी को बता दें कि फ़िलहाल पुलिस ने इस देवर पर मुकदमा दर्ज करके इसे जेल भेज दिया है. इस मामले को दानगंज चौंकी में दर्ज कर लिया गया है और बताया जा रहा है कि वह युवक केवल सातवीं कक्षा तक पढ़ा हुआ है. आप सभी को बता दें कि वह देखते ही देखते अपनी भाभी से इतना प्यार करने लगा कि उनके प्यार में अपनी सुधबुध ही खो बैठा और उन्हें पाने के सपने देखने लगा.

इस कंपनी में लड़कियों को बिकिनी में देखकर दी जाती है नौकरी तस्वीरें देख कर पूरी दुनिया पागल…

ऐसे में जब भाभी ने उसका एक तरफा प्यार ठुकरा दिया तो उसके घरवालों ने उसे अहमदाबाद भेजना चाहह लेकिन जाने से पहले वह अपनी भाभी को गले लगाने की जिद करने लगा जो मुमकिन नहीं था इस कारण से उसे पुलिस को सौंप दिया गया.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com