दूध का दांत टूटने पर मां ने बेटे को डिमांड किया गिफ्ट

बर्थडे, फेस्टिवल जैसे मौकों पर अक्‍सर पैरेंट्स अपने बच्‍चों को गिफ्ट्स देते हैं. इसके अलावा एग्‍जाम में अच्‍छे नंबर लाने या कोई अच्‍छा काम करने पर भी बच्‍चों को प्रोत्‍साहित करने के लिए छोटे-मोटे तोहफे दिए जाते हैं. लेकिन ऑस्‍ट्रेलिया की इस मां ने तो तोहफे देने में सारे रिकॉर्ड ही तोड़ दिए हैं. वह अपने 7 साल के बेटे और 9 साल की बेटी को अब तक करोड़ों रुपये के गिफ्ट दे चुकी है. इसी आदत के चलते उसके बेटे ने दूध का दांत टूटने पर इतनी बड़ी डिमांड रखी है.

बच्‍चों को गिफ्ट की डेढ़ करोड़ की मर्सडीजरॉक्‍सी (Roxy) नाम की इस महिला ने इस साल की शुरुआत में अपने दोनों बच्‍चों को एक बहुत बड़ा तोहफा (Gift) देकर सनसनी मचा दी थी. उसने अपनी 9 साल की बेटी पिक्‍सी और 7 साल के बेटे हंटर को £ 141k (1.41 करोड़ रुपये) की मर्सिडीज बेंज कार (Mercedes Benz car) गिफ्ट की थी. जबकि दोनों ही बच्‍चे कार ड्राइव नहीं कर सकते हैं.

 बेटी को दिया था प्राडा का पर्स

इसके अलावा वो हर साल बर्थडे पर भी अपने बच्‍चों को बहुत महंगे तोहफे देती है. उसने अपनी बेटी को बर्थडे पर प्राडा का पर्स गिफ्ट किया था, जिसकी कीमत लाखों में थी.

लोगों ने की थी आलोचना

रॉक्‍सी के ये महंगे न केवल मीडिया सनसनी बनते हैं बल्कि आलोचना का कारण भी बनते हैं. सोशल मीडिया पर कई लोग बच्‍चों को इतने महंगे गिफ्ट देने को गलत ठहराते हुए उनकी आलोचना करते हैं.

हंटर ने मांगे इतने पैसे

हंटर का दांत टूटने पर उसकी मां ने पूछा कि वह टूथ फेयरी में कितने पैसे पाने की उम्‍मीद कर रहा है, तो हंटर ने कहा कि वह £107 यानी कि करीब 12 हजार रुपये मिलने की उम्‍मीद कर रहा है. जबकि आमतौर पर बच्‍चों को केवल एक सिक्‍का दिया जाता है. महिला ने हंटर की इस डिमांड का एक वीडियो इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है. इस पोस्‍ट पर कमेंट्स सेक्‍शन में लोग कह रहे हैं कि महंगे तोहफों की आदत के चलते ही हंटर ने टूथ फेयरी के तौर पर हजारों रुपये की मांग की है.

पीआर क्‍वीन कहा जाता है मां को

41 वर्षीय रॉक्‍सी बहुत अमीर है. वह पब्लिक रिलेशन कंपनी चलाती है. उसे पीआर क्‍वीन का दर्जा दिया गया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com