दुनिया के सबसे सस्ते स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, जानें संभावित कीमत

नई दिल्ली, अगर चिप की कमी नहीं होती, तो आप रिलायंस जियो (Reliance Jio) स्टोर में जा सकते थे और खुद को JioPhone Next खरीद सकते थे। भारत के लिए Jio का पहला स्मार्टफोन शुरू में सितंबर में बिक्री के लिए जाना था, लेकिन विनिर्माण बाधाओं के कारण Jio ने दिवाली से ठीक पहले पहली बिक्री की मेजबानी की। त्योहार की रोशनी में अब कुछ ही हफ्ते दूर हैं, यह JioPhone Next स्मार्टफोन पर खुद को तरोताजा करने का समय है।

Google के सहयोग से डिजाइन किया गया, JioPhone Next मुख्य रूप से एक बजट स्मार्टफोन है जो पहली बार स्मार्टफोन खरीदने वालों के लिए बहुत कम कीमत पर है। यह Google के Android OS के एक विशेष संस्करण पर चलता है और कई Google सुविधाओं के अनुकूलित संस्करण लाएगा, जिसमें ध्वनि खोज, कैमरे और समय पर सॉफ्टवेयर अपडेट का वादा शामिल है। यदि आप Jio के नए किफायती JioPhone Next स्मार्टफोन के बारे में उत्सुक हैं, तो यहां आपको वह सब कुछ जानना होगा जो आपको जानना चाहिए।

JioPhone Next की संभावित कीमत

Jio ने अभी तक JioPhone Next की कीमतों का खुलासा नहीं किया है। हालांकि, कई अफवाहों ने सुझाव दिया है कि JioPhone Next 3,499 रुपये की कम कीमत के साथ आएगा। यह भारत में खरीदे जा सकने वाले सबसे सस्ते Android फोनों में से एक बनने की संभावना है।

JioPhone Next के स्पेक्स और फीचर्स

इसकी कीमत के समान, Jio ने अभी तक विस्तृत विनिर्देशों का खुलासा नहीं किया है। RIL AGM 2021 में लॉन्च इवेंट के आधार पर, हम जानते हैं कि Jio ने Google के सहयोग से JioPhone Next को विकसित किया है।

JioPhone नेक्स्ट में एक कॉम्पैक्ट डिस्प्ले है जिसके चारों ओर मोटे बेज़ेल्स हैं, जो 5.5-इंच मापने की संभावना है। चूंकि यह एक कम लागत वाला फोन है, इसलिए JioPhone नेक्स्ट में भी क्वालकॉम QM215 चिपसेट का इस्तेमाल करने की उम्मीद है, जो कि एंट्री-लेवल Android Go फोन के लिए है। OS के Android 11 Go संस्करण होने की संभावना है। अफवाहों ने यह भी सुझाव दिया है कि इसमें 2500mAh की बैटरी होगी और यह 2GB और 3GB रैम ऑप्शन के साथ आएगी।

JIO ने अब तक कहा है कि JioPhone Next में सिंगल रियर कैमरा होगा और इसमें स्नैपचैट लेंस बेक किया हुआ होगा। सभी वॉयस कमांड-आधारित सुविधाओं के लिए बोर्ड पर गूगल असिस्टेंट होगा। और, जैसा कि अपेक्षित था, JioPhone Next Jio के सभी ऐप के साथ प्रीलोडेड आएगा, जिसमें MyJio ऐप, JioSaavn, Jio Cinema, और अन्य शामिल हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com