दुखद : कोरोना वायरस की वजह से रानू मंडल की जिंदगी में एक बार फिर अंधेरा छा गया

कुछ सेकेंड का वीडियो वायरल होने के बाद रानू मंडल की ऐसी किस्मत बदली कि वह मशहूर हस्ती बन गईं। रानू की आवाज के लोग मुरीद हो गए और लगातार उनके प्रशंसकों की संख्या बढ़ती गई। लेकिन एक प्यार का नगमा है गाकर फेमस हुईं रानू मंडल की जिंदगी में एक बार फिर अंधेरा छा गया है।

मशहूर संगीतकार हिमेश रेशमिया ने रानू को अपनी फिल्म में गाने का मौका दिया था। फिल्म का गाना ‘तेरी-मेरी कहानी’ काफी हिट हुआ था। लेकिन अब कोरोना वायरस की वजह से रानू की हालत फिर से खस्ता हो गई है। खबर है कि रानू को मुंबई में कोई काम नहीं मिल रहा है।

वे इस समय राणाघाट के बेगोपारा में स्थित अपनी मौसी के घर में अकेली रह रही हैं। और पिछले दिनों जो कुछ कमाया ता उससे ही गुजारा कर रही हैं। सोशल मीडिया पर रानू के बारे में एक बार फिर से चर्चा शुरू हो गई है। यूजर्स कह रहे हैं चार दिन की चांदनी फिर अंधेरी रात।

रानू कानपुर के एक इवेंट में हैवी मेकअप में पहुंची थीं। जिसके बाद उनकी तस्वीरें वायरल हो गईं। हालांकि वो तस्वीरें फेक थीं। लेकिन यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना कम नहीं किया। इससे पहले फैन के साथ सेल्फी न क्लिक करवाने की वजह से भी उनकी खूब आलोचना हुई थीं।

बता दें कि रानू मंडल अचानक ही एंटरटेनमेंट की दुनिया में सेंसेशन बन गईं। पश्चिम बंगाल के रानाघाट रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर के मशहूर गीत ‘एक प्यार का नगमा है’ को गाकर रानू रातोंरात इंटरनेट पर छा गई थीं। इसके बाद उन्होंने हिमेश रेशमिया के साथ गाना गाया। इसके साथ ही वह कई रियलिटी शो भी बतौर गेस्ट बुलाई गई हैं। रानू मंडल को कई पब्लिक इवेंट में भी देखा गया है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com