दीवाली होगी खास REALME लवर्स के लिए, शानदार फोन लॉन्च होंगे लेटेस्ट टेकनोलॉजी वाले

दुनिया की लोकप्रिय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने वादा किया है कि वह भारत में जल्द ही अपना 64 मेगापिक्सल वाला पहला स्मार्टफोन लॉन्च करेगी और इस फोन के बैक में क्वॉड कैमरा होगा. क्वॉड कैमरा सेटअप के साथ कंपनी सिर्फ एक नहीं, बल्कि तीन फोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है.

इसकी जानकारी रियलमी ब्रैंड के सीईओ माधव सेठ ने आज एक इवेंट भी दी. उन्होंने बताया कि क्वॉड कैमरा सेटअप वाले तीन फोन पर काम चल रहा है और जल्द ही इनसे पर्दा उठाया जाएगा. नए फोन में कई टॉप स्पेसिफिकेशन्स दिए जाएंगे और इसे Realme 5 नाम से जाना जाएगा.

फोन में दुनिया का पहला 64MP सैमसंग ISOCELL Bright GW1 सेंसर होगा. इसके साथ ही माधव सेठ ने ट्विटर पर फोन के कैमरा सैंपल की कई शानदार तस्वीरें भी शेयर की हैं. इतना ही नहीं, उन्होंने लॉन्च होने वाले तीनों फोन की एक झलक भी ट्विटर पर साझा की, जिसमें मेन रियलमी सीरीज, प्रो और एक्स वर्जन के फोन शामिल हैं. इन्हें दिवाली से पहले भारत में लॉन्च किया जाएगा.

क्वॉड कैमरा सेटअप में 2x टेलिफोटो लेंस, एक 119° अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक डेडिकेटेड माइक्रो लेंस शामिल होगा. रियलमी के सीईओ ने ट्विटर पर फुल-फंक्शन क्वॉड कैमरा सिस्टम की तस्वीर भी शेयर की है, जिससे साफ है कि इस टेक्नॉलजी की खासियत क्या होगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com