दीपिका बनी OPPO मोबाइल की नई ब्रांड एम्‍बेसेडर

‘xXx: द रिटर्न ऑफ जेंडर कैज’ मूवी की सफलता के बाद हर किसी के मन में यही सवाल है कि अब दीपिका पादुकोण आखिर कहां हैं? बेंगलुरु से मुंबई आने के बाद दीपिका ने करियर के मामले में काफी संघर्ष किया, जिसका फल अब उन्‍हें मिल रहा है। आज के दौर में दीपिका ना केवल बॉलीवुड में ही बल्‍कि हॉलीवुड में भी अच्‍छी खासी रकम में काम कर रही हैं। तो आखिर वो है कौन जो दीपिका की लाइफ में नया नया आया है?

अब मोबाइल ही नहीं डेस्कटॉप से भी कर सकेंगे फेसबुक लाइवदीपिका बनी OPPO मोबाइल की नई ब्रांड एम्‍बेसेडरचलिये हम आपको थोड़ी हिंट दे दे रहे हैं- वह है एक मोबाइल फोन! जी हां, दीपिका को OPPO F3 प्‍लस फोन का नया ब्रांड एंबेस्‍डर बना दिया गया है, जो कि 23 मार्च को लांच किया जा रहा है। OPPO के बारे में तो आप जानते ही होंगे, यह एक सेल्‍फी एक्‍सपर्ट फोन है, जिसके ब्रांड एंबेस्‍डर रितिक से लेकर सोनम कपूर तक रह चुके हैं। यह फोन पहले OPPO F1 के नाम पर निकाला गया था जिसमें सेल्‍फी एक्‍सपर्ट का कान्‍सेप्‍ट पहली बार दिया गया था। यह कहने की जरुरत नहीं है कि इस फोन ने मार्केट में आते ही शोर मचा दिया। बॉलीवुड की एक्‍ट्रेस एमी जैक्‍सन और तमन्‍ना भाटिया तथा यूवराज सिंह भी OPPO F1S फोन की सीरीज़ से जुड़े। इस फोन में कैमरे की क्‍वालिटी काफी अच्‍छी दी हुई थी और साथ ही 64GB ROM और 4GB RAM भी था, जो कि भारत में ऐसा मोबाइल था।

जियो की टक्कर में यह कंपनी दे रही है 36GB डाटा

इसके बाद OPPO F1 S के ब्रांड एंबेस्‍डर बिपाशा बसु और उनके पति करन सिंह ग्रोवर भी बनें, जिसका कैंपेन इन्‍होंने वैलेंटाइन्‍स डे पर किया। अब जब नया OPPO F3 प्‍लस फोन आया है तो इसकी ब्रांड एंबेस्‍डर हमारी बॉलीवुड एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण को बनाया गया है। चाइनीज मोबाइल कंपनी ने पहले से ही बता दिया है कि इस फोन में डुअल सेल्‍फी कैमरा होगा। यह स्‍मार्टफोन का ऐसा फीचर है जो इससे पहले कभी किसी भी मोबाइल कंपनी ने लांच नहीं किया। OPPO F3 प्‍लस फोन में यूनीक VOOC जैसे, F1 चार्ज प्‍लस भी होगा जो आपको 2 घटे का टॉक टाइम देगा, इसे बस पांच मिनट ही चार्ज करना पड़ेगा। तो इस बार अगर आप कोई फोन लेने की सोंच रहे हैं, तो OPPO F3 प्‍लस फोन को लेना ना भूलें।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com