दीदी हमे बाहरी गुंडा कहती है 2 मई को उन्हें पता चलेगा कौन है बंगाल का असली गुंडा : CM योगी

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के चौथे चरण के लिए 10 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे। इससे पहले सभी सियासी दलों के नेता चुनाव प्रचार करने में व्यस्त हैं। इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बंगाल में चुनावी कार्यक्रम को संबोधित किया।

जलपाईगुड़ी में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए आदित्यनाथ ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला। मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि दीदी इस समय इतनी नाराज हैं कि वो वह जय श्रीराम बोलने वाले को जेल में डालने की धमकी दे रहे हैं।

आखिर मैं पूछना चाहता हूं कि वो भाजपा से या हमसे नाराज हो सकती हैं, लेकिन राम से क्यों? राम से टकराने का जिसने भी दुस्साहस किया है उसकी दुर्गति निश्चित हुई है।

बंगाल में भी टीएमसी की दुर्गति तय है। रैली को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 2 मई को चुनाव परिणाम में बंगाल को  ममता सरकार सरकार से मुक्ति मिल जाएगी। तृणमूल कांग्रेस के गुंडों को कानून के शिकंजे में कसा जाएगा।

योगी के बयान पर ममता बनर्जी ने पलटवार किया है। ममता बनर्जी ने कहा कि बंगाल में बाहरी गुंडे आकर माहौल बिगाड़ रहे हैं। लेकिन ऐसा होने नहीं देंगे। बंगाल में टीएमसी की जीत पक्की है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com