दिल्ली: 20 साल बाद भाई के हत्यारे पर शख्स ने चलाई 40 गोलियां, पुलिस ने किया अरेस्ट

दिल्ली में एक शख्स ने अपने भाई की हत्या का बदला 40 गोलियां दाग कर लिया. दरअसल, दिल्ली के जफराबाद के रहने वाले सोहेल नाम के शख्स ने अपने भाइ की हत्या का बदला 20 साल बाद 40 गोलियों के जरिए लिया है. वहीं, दिल्ली पुलिस ने सोहेल को गिरफ्तार कर लिया है.

खबरों के मुताबिक, जफराबाद इलाका एक के बाद एक गोलियों के चलने से दहल उठा. पुलिस के अनुसार, 45 साल के कासिम को 40 गोलियां मार दी गई. गिरफ्तार आरोपी सोहेल ने पुलिस को बताया कि मृतक कासिम उसी के मोहल्ले का रहने वाला है. कासिम ने आज से करीब 20 साल पहले उसके भाई तहसीम की हत्या कर दी थी.

सोहेल और मृतक कासिम के परिवार के बीच सालों से रंजिश

सोहेले ने बताया कि इस घटना के वक्त वो केवल 10 साल का था. घटना के बाद से ही वो अपने भाई की हत्या का बदला लेना चाहता था. सोहेल ने बताया कि कोर्ट ने कासिम को बरी कर दिया था. जिसके बाद से उसने कासिम की हत्या करने का ठान लिया था और अब अपने तीन साथियों के साथ मिलकर कासिम की हत्या कर दी.

सोहेल के फरार साथियों की तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस ने बताया सोहेल ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर करीब 40 गोलियां कासिम के शरीर में दागी. पुलिस ने बताया कि सोहेल और कासिम के परिवारों में काफी सालो से रंजिश चल रही है. वहीं. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि, सोहेल और उसके साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और सोहेल के फरार साथियों की तलाश में पुलिस की टीम जुटी है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com