दिल्ली पुलिस का दावा , मजबूरी में सेक्स करते-करते किया मर्डर

मयूर विहार के समाचार अपार्टमेंट में CGHS के रिटायर्ड अफसर विजय कुमार की बेरहमी से हत्या के आरोप में दिल्ली पुलिस ने उस युवती को अरेस्ट कर लिया है, जिसकी तस्वीर अपार्टमेंट से निकलते समय CCTV कैमरे में कैद हो गई थी। उससे पूछताछ में मर्डर की वही वजह सामने आई है, जिसका शक था। दिल्ली पुलिस के दावे के अनुसार 64 साल के विजय कुमार न सिर्फ रंगीन मिजाज और सेक्स का आदी था, बल्कि ब्लैकमेलर भी थे।दिल्ली, मजबूरी में सेक्स करते-करते किया मर्डर
दिल्ली पुलिस ने बताया कि विजय कुमार आरोपी युवती की अश्लील क्लिप बनाकर यौन शोषण कर रहा था। युवती के घर में उसकी शादी की बात चली तो अश्लील SMS करके उसे परेशान करने लगा। उसे बदनाम करके शादी तुड़वाने की धमकी दी।

पुलिस के अनुसार, गिरफ्तार युवती ग्रैजुएट है। SSC की तैयारी कर रही है। नौकरी की तलाश के चलते दो साल पहले विजय कुमार के चंगुल में फंसी थी। विजय ने अपने पूर्व ओहदे और ऊंची जान-पहचान से उसकी बढ़िया नौकरी लगवाने का झांसा दिया था। नजदीकियां बढ़ने पर जबरन शारीरिक संबंध बनाए। उसी दौरान युवती की विडियो क्लिप बना ली। जब युवती ने उससे पीछा छुड़ाने की कोशिश की तो उसकी विडियो क्लिप सार्वजनिक करने की धमकी देकर डराया।

दिल्ली पुलिस ने किया दावा 

msid-53350914,width-400,resizemode-4,CCTV-Footage

दिल्ली पुलिस का कहना है कि विजय कुमार अक्सर अपनी पत्नी के चले जाने के बाद घर पर बुलाता और यौन शोषण करता। युवती का कहना है कि वह विजय से पीछा छुड़ाने की हर मुमकिन कोशिश कर चुकी थी, लेकिन वह उसके घर रहने के दौरान अश्लील SMS और फोन कॉल्स करके धमकाता था। बीती 20 जुलाई की दोपहर उसकी हत्या के इरादे से उसके फ्लैट पर गई। सेक्स के दौरान पर्स से चाकू निकालकर सीने और गर्दन पर ताबड़तोड़ वार किए।

आरोपी युवती को एसीपी वाईके त्यागी के सुपरविजन में स्पेशल स्टाफ के एसआई विनय यादव, अरुण शर्मा, और केके शर्मा की टीम ने अरेस्ट किया। डीसीपी ऋषिपाल ने बताया कि पूरे मामले की जानकारी दोपहर में प्रेस कॉंफ्रेंस करके दी जाएगी।

पुलिस को गुमराह करने के लिए उठाया LCD
बुजुर्ग के घर में सारा कीमती सामान सुरक्षित मिला। युवती सिर्फ एक LCD टीवी ले गई थी। उसने पूछताछ में बताया कि ऐसा उसने पुलिस को गुमराह करने के लिए किया, ताकि केस लूट का लगे। कत्ल करने के बाद उसे ज्यादा कुछ चोरी करने का नहीं सूझा। पुलिस को बुजुर्ग की लाश नग्न हालत में मिली थी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com