दिल्ली पुलिस ने राघव चड्ढा समेत 9 आप विधायकों को हिरासत में लिया

नई दिल्ली नगर निगम में कथित घोटाले को लेकर भारतीय जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी एक बार फिर आमने-सामने खड़ी है। रविवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के घर के बाहर प्रदर्शन की अनुमति न मिलने के कारण आप नेता आगबबूला हो गए। इसी बीच दिल्ली पुलिस ने राघव चड्ढा समेत 9 आप विधायकों को हिरासत में ले लिया। बताया जा रहा है कि पुलिस उन्हें राजेंद्र नगर पुलिस थाने लेकर गई है। ये सभी शाह के यहां प्रदर्शन के लिए जा रहे थे।

इसके पहले ग्रेटर कैलाश से आप विधायक सौरभ भारद्वाज ने ट्वीट किया था कि किराड़ी विधायक ऋतुराज आज सुबह उपराज्यपाल अनिल बैजल के आवास के लिए रवाना हो रहे थे, तब पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। भारद्वाज ने गृह मंत्री पर हमला करते हुए कहा कि अमित शाह अब किसी को आवाज भी उठाने नहीं दे रहे हैं।

विधायक सौरभ भारद्वाज ने अपनी पोस्ट में कुछ तस्वीरें भी साझा की हैं, जिनमें ऋतुराज अपने ऑफिस से निकलकर पुलिस की गाड़ी में बैठते दिख रहे हैं।

आप विधायक और पार्षदों को दिल्ली पुलिस ने केंद्रीय गृहमंत्री शाह के आवास के बाहर प्रदर्शन करने की अनुमति नहीं दी है। आप विधायक राघव चड्ढा ने दिल्ली पुलिस उपायुक्त को शाह के घर के बाहर रविवार को शांतिपूर्ण धरना प्रदर्शन करने के लिए पत्र लिखा था।  पुलिस उपायुक्त ने उनके अनुरोध को अस्वीकार कर दिया है। 

पुलिस का कहना है कि गृह मंत्री के आवास के बाहर किसी भी काम के लिए इकट्ठा होने की अनुमति नहीं है। मालूम हो कि राघव चड्ढा उत्तरी दिल्ली नगर निगम में धन के दुरुपयोग को लेकर गृह मंत्री के घर के बाहर प्रदर्शन करना चाहते थे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com