दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने हाल ही में अपनी 538वीं फिल्म की घोषणा की..

अनुपम खेर ने कुछ दिनों पहले ही एक अनटाइटल्ड फिल्म की घोषणा की थी। मूवी में वह रबीन्द्रनाथ टैगोर के गेटअप में नजर आएंगे। यह अनुपम खेर की 538वीं फिल्म होगी। फिल्म का पोस्टर कई दिनों पहले शेयर किया जा चुका है और इसी के साथ बंगाली एक्ट्रेस स्वास्तिका मुखर्जी ने बिना नाम लिए उनकी अपकमिंग फिल्म पर कटाक्ष किया है।

HIGHLIGHTS

  1. अनुपम खेर ने कुछ दिन पहले अपनी अपकमिंग फिल्म का किया था एलान
  2. बंगाली एक्ट्रेस स्वास्तिका मुखर्जी ने किया कटाक्ष
  3. यूजर्स ने एक्ट्रेस को सुनाई खरी खोटी

दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) ने हाल ही में अपनी 538वीं फिल्म की घोषणा की। उन्होंने अब तक जो भी किरदार निभाए हैं, वह सभी बड़े पर्दे पर हिट रहे हैं। फिल्म ‘ऊंचाई’ में उनकी भूमिका को पसंद किया गया। ‘द कश्मीर फाइल्स‘ में अनुपम खेर की क्रिएटिविटी भी देखने को मिली। ऐसा ही कुछ वह अगली फिल्म में भी करते दिखेंगे, जिसमें वह रबीन्द्रनाथ टैगोर की भूमिका में दिखेंगे। हालांकि, अनुपम का यह प्रोजेक्ट बंगाली एक्ट्रेस स्वास्तिका मुखर्जी को रास नहीं आया है। एक्ट्रेस गुप्त ट्वीट कर अनुपम खेर के रोल पर निशाना साधती देखी गई हैं।

स्वास्तिका मुखर्जी ने किया कटाक्ष!

बंगाली एक्ट्रेस ने ट्विटर पर एक ट्वीट किया, जिसे पढ़ने के बाद अंदाजा लगाया गया है कि यह  की फिल्म के लिए लिखा गया है। एक्ट्रेस ने ट्वीट किया, ”किसी को भी रोबी ठाकुर का किरदार नहीं निभाना चाहिए। उस शख्स को अकेला छोड़ा दो।”

यूजर्स ने कही ये बात

स्वास्तिका मुखर्जी के ट्वीट पर यूजर्स ने उन्हें ही ट्रोल कर दिया है। एक यूजर ने कमेंट किया, ”बंगाल उन्हें अच्छे से जानता है, भारत के बाकी हिस्से में उन्हें लेकर ज्यादा जानकारी नहीं है। उनकी कहानी बताई जानी चाहिए, और सिनेमा अच्छा माध्याम है। मगर यह इस पर निर्भर करता है कि उनकी जिंदगी के किस पहलू को बताया जा रहा है। अगर शांतिनिकेतम में बिताए दिनों की कहानी दिखाई जाएगी, तो वह कहानी का बहुत कम हिस्सा होगा।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, ”टैगोर सोचते बहुत अच्छा थे, और पोयट भी अच्छे थे। मॉर्डन बंगाल को अलग दिशा देने में उनका बड़ा योगदान रहा है। उनकी कहानी बताई जानी चाहिए।”

अनुपम खेर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

दिग्गज अभिनेता को अनुराग बसु की निर्देशित ‘मेट्रो इन डिनो’ में देखा जाएगा। मूवी में आदित्य रॉय कपूर, सारा अली खान, कोंकणा सेन शर्मा, पंकज त्रिपाठी, फातिमा सना शेख, अली फजल और नीना गुप्ता मुख्य भूमिकाएं निभाते नजर आएंगे।

इसके अलावा वह ‘द वैक्सीन वॉर’ में भी नजर आएंगे। ‘द कश्मीर फाइल्स’ के बाद यह अनुपम की विवेक अग्निहोत्री के साथ दूसरी फिल्म होगी। इसके अलावा उनकी झोली में की डायरेक्ट और प्रोड्यूसर की गई ‘इमरजेंसी’ भी होगी। इस फिल्म में वह जयप्रकाश नारायण की भूमिका में नजर आएंगे। जयप्रकाश नारायण को इंदिरा गांधी के विरुद्ध विपक्ष का नेतृत्व करने के लिए जाना जाता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com