दहेज में की मांग पूरी न होने पर ससुराल वालो ने विवाहिता को बेरहमी से पीटा, भाई पर भी किया चाकू से हमला..

अतिरिक्त दहेज में लग्जरी कार और 11 लाख रुपये की मांग पूरी न होने पर ससुराल पक्ष के लोगों ने कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले में रहने वाली विवाहिता की हत्या का प्रयास किया। पीड़िता की ससुराल पहुंचे उसके भाई पर भी आरोपितों ने चाकू से हमला कर दिया। पीड़ित पक्ष की तहरीर के आधार पर सात आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

निकाह के कुछ समय बाद ही अतिरिक्त दहेज की मांग: 

पुलिस ने दर्ज रिपोर्ट में कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला पीरबाउद्दीन में रहने वाले शाबेज ने बताया कि उसकी बहन मुब्बशिरा का निकाह जिला गाजियाबाद के थाना नंदग्राम के हिडंन विहार गली नंबर चार में रहने वाले समीर से हुआ था। निकाह के कुछ समय बाद से ही ससुराल पक्ष के लोगों ने अतिरिक्त दहेज में लग्जरी कार और 11 लाख रुपये की मांग शुरू कर दी। मांग पूरी न होने पर आरोपित आए-दिन मारपीट करने लगे। कई-कई दिनों तक भूखा-प्यासा रखने लगे। चार माह की गर्भावस्था में आरोपितों ने मारपीट कर विवाहिता को घर से निकाल दिया। मायके में विवाहिता ने पुत्री को जन्म दिया। दो अक्टूर को दोनों पक्षों के गणमान्य लोगों की मौजूदगी में ससुराल पक्ष के लोग विवाहिता को साथ ले गए थे।

दुप्पटे से गला दबाकर हत्या का प्रयास:

बुधवार को बहन ने पीड़ित को फोन काल पर बताया कि ससुराल पक्ष के लोगों ने दहेज की मांग कर उसे बेरहमी से पीटा है। दुप्पटे से गला दबाकर हत्या का प्रयास किया है। पड़ोस में रहने वाले लोगों ने उसकी जान बचाई है। मामले की जानकारी पर पीड़ित स्वजन संग बहन की ससुराल पहुंचा। बहन को घायल देखकर पीड़ित उसे अस्पताल ले जाने लगा। इस पर आरोपितों ने पीड़ित पर भी चाकू से हमला कर हत्या का प्रयास किया। किसी तरह पीड़ित बहन को लेकर हापुड़ पहुंचा और कोतवाली में तहरीर दी। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संजय पांडेय ने बताया कि मामले में समीर, तरन्नुम, मुशाहिद, महमूद, दानिश, नगमा और आयशा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com