दरोगा ने अपनी गर्लफ्रेंड के हाथ में थमा दी पिस्टल और फिर…

तो आइये सबसे पहले यूपी पुलिस के इस दरोगा की तारीफ में कुछ कसीदे पढ़ दिए जाएं. ताकि पूरी कहानी समझने में आपको ज़हमत ना हो. जनाब का नाम नफीस अहमद है. हापुड़ में यूपी पुलिस के दरोगा के तौर पर तैनात थे. मगर मेरठ ट्रांसफर हो गया, तो सोचा जाते जाते पुराने रिश्तों को आखिरी सलाम कर जाएं. बस इसी मक़सद से शादीशुदा और दो बच्चों के पिता होने के बावजूद उन्होंने अपनी इस गर्लफ्रेंड को मिलने बुलाया. मुलाकात कुछ इस खुशगवार माहौल में हुई कि फिल्मों की रुमानियत भी भीनी पड़ गई.

बस यूं समझिए कि नफीस साहब ने गाना नहीं गाया. वरना पिक्चर तो पूरी बन गई थी. बहरहाल गाना उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर अपलोड कर के अपनी तमन्ना पूरी कर ली अब चूंकि अलविदा कहने से पहले की ये आखिरी मुलाकात थी. लिहाज़ा नफीस साहब अपनी गर्लफ्रेंड की उस ज़िद को भी नहीं नकार पाए जिसमें उसने उनसे असली सरकारी पिस्तौल से गोली चलाने की बात कही. बस फिर क्या पिस्टल लोड हुई और थमा दिया नफीस साहब ने अपनी गर्लफ्रेंड के हाथों में.

अब ज़ाहिर है गर्लफ्रेंड तो गर्लफ्रेंड होती है. चाहे वो किसी सेलेब्रेटी की हो या थानेदार की. कर दी गर्लफ्रेंड ने पिस्टल के साथ सेल्फी लेने औऱ गोली चलाते हुए वीडियो बनाने की ज़िद. गर्लफ्रेंड को कैसे मना कर पाते. लिहाज़ा नफीस साहब को भी ये ज़िद पूरी करनी पड़ी. वो महबूबा को समझाने लगे.

सेक्स से पहले उपयोग करे इस तरह गर्म तौलिया, रोमांस की आग जाएगी भड़क…

इसको पकड़ो ऐसे. वीडियो बंद ना हो जाए इतना ध्यान रखना. चला दूं. चला दो. मेरा फेस भी तो आना चाहिए. तो इतनी दूर पकड़ ना. दबा दूं. आएं. रुक जाओ. अब फेस आ रहा है. पिस्टल भी आ रही है. दबा दूं. तुम दबा सकती होदबा दो. दबाओ. दबाओ ज़ोर से. लाओ. आ जाओ. उधर तो बैठ जाओ जा के. वीडियो कट ना छोड़ना. अरे सेव तो कर दो.

और इस तरह सरकारी पिस्टल से गर्लफ्रेंड के हाथों चली मोहब्बत की गोली कैमरे में रिकॉर्ड हो गई. वो भी गर्लफ्रेंड के मोबाइल में. इंग्लिश में इस तरह के वीडियो को लड़कियां स्वैग कहती हैं. आसान ज़बान में समझें तो इसे इतराना कहा जाता है. ज़ाहिर है इंसान खुद देख के तो इतरा नहीं सकता. लिहाज़ा नफीस साहब की गर्लफ्रेंड का मन चंचल हो गया और उन्होंने इसे लोगों को दिखा दिया और उन्हीं में से किसी ने इस वीडियो पर हाथ साफ कर उसे सोशल मीडिया के ज़रिए पूरे ज़माने को दिखा दिया.

बस फिर क्या थे. यूपी पुलिस का ये दरोगा अचानक मशहूर हो गया. पर बदनामी के साथ. तो कहानी सुन ली और तस्वीरें भी देख लीं आपने. आइए अब ज़रा इश्क की दास्तान भी सुनते जाइए. कौन कहता है कि पुलिस, थाना, कोर्ट कचहरी बेकार जगह होती है. थाने में भी प्यार पनप सकता है और दरोगा नफीस अहमद ने ये साबित भी कर दिया.

एक महिला अपने पति के खिलाफ दरोगा साहब के पास थाने में शिकात लिखाने आई थी. अब उस पति का तो पता नहीं पर दरोगा साहब को उसकी पत्नी से ही प्यार हो गया. प्यार भी ऐसा कि जनता सरकारी गोली चलाने लगी. अजीब इत्तेफाक है. जब से यूपी में योगी जी की सरकार आई है. तब से यूपी पुलिस का एंटरटेनमेंट काफी बढ़ गया है. कभी कोई दरोगा मुंह से गोलियां चलाने लगता है. तो कभी कोई हथियार चलाना भूल जाता है. तो कभी गर्लफ्रेंड से ही गोली चलवा देता है.

बहरहाल, अभी ये जानना ज़रूरी है कि हापुड़ देहात थाने में तैनात रहे सब इंस्पेक्टर नफीस अहमद के वायरल हुए इस वीडियो की हकीकत क्या है. क्यों वो अपनी गर्लफ्रेंड से सरकारी पिस्टल से गोली चलवा रहे हैं. और कौन है वो लड़की जिसे नफीस अहमद की गर्लफ्रेंड बताया जा रहा है.

नफीस साहब की इस युवती के साथ का ये अकेला वीडियो नहीं है. बल्कि इसके अलावा नफीस अहमद और इस लड़की का एक वीडियो और है. हालांकि वो दिखाने लायक नहीं है. वहीं दरोगा साहब की कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें और चैटिंग भी इस युवती के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हैं. ये वीडियो जो हम आपको दिखा रहे हैं वो हापुड़ के नज़दीक रात के वक्त किसी सुनसान इलाके पर सड़क किनारे शूट किया गया है.

नफीस साहब के इस वीडियो के वायरल होने के बाद पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. आनन-फानन में दरोगा नफीस रिलीव होकर मेरठ जा चुके हैं. वहीं मामला सामने आते ही एसपी हापुड़ ने इसकी जांच सीओ सीटी से कराई. जिसके बाद सब इंस्पेक्टर नफीस के निलंबन की सिफारिश हुई. और डीआईजी मेरठ ने उन्हें सस्पेंड भी कर दिया.

वीडियो की जांच के बाद ये पाया गया कि पिस्टल सरकारी है. मगर वीडियो में दिख रही लड़की के साथ जो शख्स है वो दरोगा नफीस अहमद हैं या नहीं ये फिलहाल साफ नहीं है. लिहाज़ा वीडियो में दिख रही लड़की से पूछताछ की जा रही है. जिसके बाद ही ये साफ हो पाएगा कि कार में युवती के साथ कौन मौजूद था और उसने किसकी सरकारी पिस्टल से फायर किया.

बहरहाल जब दरोगा नफीस अहमद के फेसबुक प्रोफाइल को खंगाला गया तो कई हैरान करने वाली बातें पता चलीं. पिछले साल जून में नफीस अहमद ने अपने फेसबुक प्रोफाइल पर कई रोमैंटिक गाने और बातें शेयर कीं. जिससे ये ज़ाहिर होता है कि वीडियो में दिख रही लड़की से इनकी अभी जल्द ही दोस्ती हुई है. जांच करने पर पता चला कि वीडियो में नज़र आ रही ल़डकी शादीशुदा है और हापुड़ के थाना देहात की रहने वाली है.

वीडियो में नज़र आ रही लड़की कुछ महीने पहले अपने पति के साथ विवाद होने पर नफीस के थाने में शिकायत दर्ज कराने गई थी. जिसके बाद दोनों में मिलना जुलना शुरू हुआ. बताया जा रहा है कि दोनों में प्यार हो गया. लेकिन दरोगा जी प्यार में इतने डूब गए कि वो भूल गए कि वो एक सरकारी पद पर तैनात हैं. सब इंस्पेक्टर नफीस अहमद ने अपनी वर्दी की गरिमा भूलकर अपनी प्रेमिका को खुश करने के लिए उसे सरकारी पिस्टल ही थमा दी.

गनीमत रही कि नफीस अहमद की गर्लफ्रेंड की फायरिंग में कोई हादसा नही हुआ. वरना दरोगा की मोहब्बत में कोई ना कोई मारा जाता. हालांकि हवा में हुई इस फायरिंग ने नफीस साहब की नौकरी पर मुसीबत तो ला ही दिया है. मगर सवाल ये उठता है कि जिस खाकी पर जनता की सुरक्षा की जिम्मेदारी है. अगर वही खाकी अपनी पिस्तौल दूसरों को थमाने लगे तो लोगों की सुरक्षा का क्या होगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com