दरोगा को चढ़ा ड्यूटी पर इश्‍क का बुखार, रात में पहुंचे प्रेमिका से मिलने तो चली गोलियां

बिथरी (पीलीभीत): चुनाव ड्यूटी पर निकला पीलीभीत का दरोगा बिथरी के गौटिया में गर्लफ्रेंड से मिलने आया तो रात में बदमाशों ने हमला कर दिया। दरवाजे की कुंडी तोड़कर बदमाश अंदर घुस गए तो महिला मित्र के साथ दरोगा ने तलवार से मोर्चा ले लिया। तलवार मारकर एक बदमाश की अंगूली काट डाली और दूसरे बदमाश को जख्मी कर दिया।

चिड़ियाघर के पास हुआ कुछ ऐसा कि जानवर भी सिर पटकने को हुए मजबूर

दरोगा को  चढ़ा ड्यूटी पर इश्‍क का बुखार, रात में पहुंचे प्रेमिका से मिलने तो चली गोलियां  पीलीभीत के बिलसंडा थाने में ड्यूटी पर है दरोगा

घबराए बदमाश फायरिंग करते हुए भाग निकले। रात में ही दरोगा ने पुलिस को फोन किया और बताया कि उसकी पत्नी पर हमला हो गया है। डीआईजी, एसएसपी आदि मौके पर पहुंचे तो मामला लवस्टोरी का निकला। बिथरी थाने में दो साल पहले तैनात दरोगा आरडी यादव इस समय पीलीभीत के बिलसंडा थाने में हैं। उनकी अंबेडकरनगर जिले में चुनावी ड्यूटी थी और वहां से आजमगढ़ जाना था।

मायावती फिर बोलीं, सत्ता में आई तो यूपी के होंगे चार टुकड़े

लेकिन मंगलवार की रात वह बिथरी के गौटिया एक महिला मित्र से मिलने पहुंच गए। दोनों कमरे में थे और इसी दौरान करीब दो बजे 5 बदमाशों ने हमला कर दिया। बदमाश कंपनी ने दरवाजे की कुंडी तोड़ डाली और घर में घुस गए। बदमाशों से घिरे दरोगा और उसकी गर्लफ्रेंड ने तलवार उठा ली। दोनों बदमाशों से भिड़ गए।

एक बदमाश को तलवार मारकर उसकी अंगूली काट डाली और दूसरे बदमाश के पैर में तलवार मार दी। बदमाशों ने तमंचा निकालकर फायर कर दिया और छत से कूदकर भाग निकले। दरोगा आरडी यादव ने घटना के बाद पुलिस को फोन किया और बताया कि वह पत्नी के साथ सो रहे थे, इसी बीच बदमाशों ने हमला कर दिया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com