…तो इस वजह के कारण पाकिस्तान मे लगाई गई शैतान की मूर्ति, वजह जानकर हो जायेंगे हैरान

पाकिस्तान अपनी नापाक करतूतों के चलते पूरे विश्व में जाना जाता है। हाल ही में पाकिस्तान की एक ऐसी करतूत सामने आई है जो पूरे विश्व मे चर्चा का विषय बना हुआ है। जिसे सुनकर हर कोई चौंक जाता है। बता दे आपको हाल ही मे पाकिस्तान सरकार ने पंजाब प्रांत की राजधानी लाहौर में एक शैतान की मूर्ति लगाई है।

जो चर्चा का विषय बनी हुई है। इस मूर्ति की लंबाई 16 फिट बताई जा रही है। जो लाहौर संग्रहालय के दरवाज़े पर लगाई गई है। इसे लेकर लोगों के दिलों मे अलग अलग तरह के सवाल उठ रहे है। कि आखिर पाकिस्ता ने इस तरह की मूर्ति क्यों लगाई है।

बताया जा रहा है कि इस मूर्ति को यहां पर पढ़ने वाले एक छात्र ने बनाई थी। जिसका नाम इर्तिबातुल हसन चीमा है। हाल ही में इस छात्र ने पंजाब यूनिवर्सिटी से कॉलेज ऑफ़ आर्ट्स एंड डिज़ाइन से पासआउट किया है। इस मूर्ति को उनकी स्नातक परीक्षा का अंतिम थीसिस माना गया है।

इस देश में पुरुषों से ज्यादा महिलाएं देखती हैं XXX फिल्में, नाम जानकर यकीन न होगा

बता दें कि यह मूर्ति फाइबर ग्लास से बनी हुई है। जिसे बनाने मे पाचं महिनों का समय लगा है। इस मूर्ति को शैतान की मूर्ति भी कहा गया है। जिसे लोगों की प्रतिक्रिया के बाद चंद दिनों मे ही हटा दिया गया है। लेकिन यह मूर्ति सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है।

लोग इसे लेकर तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहै है। हालांकि पाकिस्तान सरकार की ओर से इसे लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है। सोशल मीडिया पर काफी तेजी से फैल रही ये शैतान की मूर्ति आजकल चर्चा का विषय बनी हुई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com