…तो इस वजह के कारण पत्नी ने काट डाला पति का गुप्तांग, और नूडल्स के साथ पकाकर खा गई

आजकल आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरान परेशान कर देते हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है उसे सुनने के बाद आप हैरान हो जाएंगे. इस मामले में एक पत्नी का गुस्सा इस हद तक बढ़ गया कि उसने अपने बेवफा पति का गुप्तांग काट डाला और उसके बाद जो किया वह सुनकर आपकी रूह काँप उठेगी. जी हाँ, इसके आगे जो भी हुआ वह सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे. खबरों के अनुसार इस मामले में पत्नी ने पति के कटे लिंग को नूडल्स में डालकर पका लिया और उसके बाद उसे खा लिया. अब इस मामले को सुनकर सभी हैरान परेशान नजर आ रहे हैं.

इस मामले में पत्नी को शक था कि उसके पति का अफेयर चला रहा है और महिला को पता चला कि उसका अफेयर किसी और के साथ नहीं बल्कि घर में काम करने वाली नौकरानी से ही अफेयर चल रहा था इस कारण से उसने ऐसा किया. बताया जा रहा है कि इस मामले में महिला ने बिना कुछ सोचे समझे घर आए पति से लड़ाई की और उसके बाद उनका गुप्तांग ही काट दिया. खबरों के अनुसार इस मामले का खुलासा एक वेबसाइट ने किया है.

आप सभी को बता दें कि, भारत में भी ऐसा ही हैरत में डाल देने वाला मामला बीते महीने जनवरी में सामने आया था और यह घटना ओडिशा के नवरंगपुर की थी जहाँ कुछ ऐसा ही हुआ था. उस दौरान पति के सोने के बाद पत्नी ने तेज धारदार हथियार से घटना को अंजाम दिया था और अब एक बार फिर से यह मामला सामने आया है. फिलहाल इस खबर ने जोर पकड़ लिया है और यह खबर जमकर चर्चाओं में चल रही है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com