तो इसलिए निक से इतनी जल्दबाजी में शादी कर रही हैं प्रियंका, हुआ बड़ा खुलासा

वोग को दिए इंटरव्यू के दौरान प्रियंका ने निक के साथ जल्दी शादी करने के फैसले को लेकर बताया, ‘मेरी मां और पापा एक पार्टी में मिले और इसके 10 दिन बाद शादी भी हो गई. तो मेरी मां ने कहा- ये तुम्हारे खून में हैं, कोई बात नहीं.’ प्रियंका ने आगे बताया है कि, ‘प्रियंका निक को ‘ओल्ड मैन जोनस’ कहकर पुकारती है.” आपको बता दें कि प्रियंका इस मैगज़ीन के फोटोशूट में रेड कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं. उन्होंने इस ड्रेस के साथ रेड कलर की लिपस्टिक लगाई हुई है जिसमे वो बेहद ही स्टनिंग लग रही हैं.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस जल्द ही शादी करने वाले हैं. लेकिन शादी से पहले प्रियंका ने हाल ही में वोग मैगजीन के लिए बेहद हॉट फोटोशूट कराया है. दरअसल प्रियंका वोग US मैगज़ीन के कवर पेज पर छाने वाली हैं. इस मैगज़ीन से हुए इंटरव्यू के दौरान प्रियंका ने निक जोनस के साथ अपनी रिलेशनशिप पर खुलकर बात भी की. उन्होंने इस दौरान निक के साथ अपनी लव स्टोरी पहली बार फैंस के साथ शेयर की है.

आपको बता दें प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी 2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में होगी. आज प्रियंका के हाथों में निक के नाम की मेहँदी लग जाएगी और शाम को उनका संगीत होगा. शादी के बाद दोनों दो रिसेप्शन देंगे. पहला रिसेप्शन मुबंई में और दूसरा दिल्ली में होगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com