तोहफे में मिली मुक्केबाजों को गाय, दूध तो देती नहीं उल्टा मारती है लात

तोहफे में मिली मुक्केबाजों को गाय, दूध तो देती नहीं उल्टा मारती है लात

हरियाणा सरकार ने बीते साल नवंबर में अपनी 6 महिला बॉक्सरों को नेशनल चैंपियंशिप में मेडल जीतने पर पुरस्कार के तौर पर गाय गिफ्ट की थी, लेकिन अब इस विवाद शुरू हो गया है। दरअसल इन 6 महिला बॉक्सरों में से 3 ने सरकार को गाय वापस लौटा दी है। इनका कहना है कि जो गाय हमें दी गई है वो दूध तो देती नहीं है, उल्टा लात मारती है। तोहफे में मिली मुक्केबाजों को गाय, दूध तो देती नहीं उल्टा मारती है लात
रोहतक की ज्योति गुलिया का कहना है कि मेरी मां ने 5 दिन तक गाय को बढ़िया खाना खिलाया, लेकिन इसने एक बार फिर दूध नहीं दिया, उल्टा मेरी मां को इसने तीन बार लात मारी। इसकी लात की मार से मेरी मां बुरी तरह से घायल हो गई और अभी वो लिगामेंट से पीड़ित है। ज्योति का कहना है कि हम अपनी भैंसों से खुश हैं और ये सरकारी गाय नहीं चाहिए। 
हरियाणा की इन 6 महिला बॉक्सरों ने बीते साल 19 से 26 नवंबर तक गुवाहटी में आयोजित हुई नेशनल बॉक्सिंग चैंपियनशिप में शानदार प्रदर्शन किया था। भिवानी की नीतू घंघस और साक्षी कुमार, हिसार की साक्षी चोपड़ा और ज्योति ने इस चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीता था। वहीं, पलवन की अनुपमा और कैथल की नेहा ब्रॉन्ज जीतने में कामयाबी हासिल की थी।  

ज्योति के कोच ने बताया किस नस्ल कि हैं ये गाय

इनमें से ज्योति, नीतू और साक्षी ने यह कहते हुए गाय लौटा दी है कि ये दूध तो देती नहीं है, उल्टा हमारे परिवार के लोगों को घायल कर रही है। ज्योति के कोच विजय हुड्डा का कहना है कि जो गाय दी गई है ये स्थानीय नस्ल की हैं। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com