तैयार हो जाइये, नये फ्लेवर के साथ एक बार फिर सबको गुदगुदाने आ रहा सबका फेवरेट ‘हम पांच’

मुंबई। 1990 का फेमस टीवी कॉमेडी शो ‘हम पांच’ आज भी सबका फेवरेट है। हम पांच के पुराने एपिसोड्स को देखने वालों के लिए खुशखबरी है। अब आपको इस शो के पुराने एपिसोड्स देखने की जरूरत नहीं पड़ेगी क्योंकि ताजा खबर ये है कि एक नए फ्लेवर के साथ ये शो दोबारा शुरु होने जा रहा है।

तैयार हो जाइये, नये फ्लेवर के साथ एक बार फिर सबको गुदगुदाने आ रहा सबका फेवरेट ‘हम पांच’

‘हम पांच’ अगले महीने से ‘बिग मैजिक’ पर होगा टेलिकास्ट

जी हां, नया शो ‘बिग मैजिक’ चैनल पर नए टाइटल के साथ ऑन एयर होगा। इस शो का फॉर्मेट वैसा ही होगा जैसा पुराने वाले का था। बस शो आज के दौर के फ्लेवर के साथ होगा। हालांकि शो की कास्ट अभी फाइनल नहीं हुई है। लेकिन ऐसी उम्मीद की जा रही है कि शो अगले महीने मई से ‘बिग मैजिक’ चैनल पर टेलिकास्ट किया जाएगा।

1995 में जीटीवी पर ऑन एयर होने वाला शो हम पांच एक ऐसा शो था जो हर में देखा जाता था और सबका फेवरेट था। ये शो 1999 तक टेलिकास्ट किया गया उसके बाद 2005 में एक बार फिर इसका सेकेंड सीज़न लाया गया। इसमें एक ऐसे मिडिल क्‍लास आदमी को दिखाया गया था जो हमेशा अपनी पांच बेटियों की वजह से परेशानी में फंस जाता था। इस शो में अशोक श्रॉफ, प्रिया तेंदुलकर, शोभा आनंद, राखी टंडन, भैरवी रायचूर, वंदना पाठक, विद्या बालन लीड रोल में थे। एक बार फिर मॉर्डन फ्लेवर के साथ पांच बहनें और उनकी खट्टी- मीठी शरारतें आपको गुदगुदाने आ रही हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com