तेज प्रताप की मां ने कहा है, ‘वह मेरे बेटे हैं और घर जरूर लौटेंगे’…

तेज प्रताप यादव अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक की अर्जी कोर्ट में दाखिल करने के बाद से घर नहीं लौटे हैं और जगह-जगह मंदिरों में जाकर दर्शन कर रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, तेज प्रताप किसी भी कीमत पर तलाक का फैसला बदलने को तैयार नहीं हैं। बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने उम्मीद जताई है कि उनके बड़े तेज प्रताप यादव जल्द ही घर लौट सकते हैं।

इसी मामले पर तेज प्रताप की मां राबड़ी देवी ने कहा है, ‘वह मेरे बेटे हैं और घर जरूर लौटेंगे।’ हालांकि, आईआरसीटीसी होटेल और जमीन घोटाले के मामले में दिल्ली स्थित पटियाला हाउस कोर्ट में सोमवार को सुनवाई में पहुंचे तेजस्वी यादव और राबड़ी देवी की मुलाकात तेज प्रताप से नहीं हुई। इस बात की उम्मीद जताई जा रही थी कि तीन हफ्ते से घर से बाहर तेज प्रताप अपनी मां और अपने भाई से दिल्ली में मुलाकात हो सकती है।

1 नवंबर को तेज प्रताप ने दी थी तलाक की अर्जी
बताते चलें कि तेज प्रताप ने 1 नवंबर को पटना के फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दाखिल की थी। उसके बाद से ही वह घर नहीं लौटे हैं और जगह-जगह मंदिरों में दर्शन कर रहे हैं। इस बीच उन्होंने यह भी बयान दिए कि उनकी शादी जबरन कराई गई थी और वह दबाव में जी रहे थे। तेज प्रताप की शादी इसी साल बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा राय की पोती और आरजेडी के वर्तमान विधायक चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय से 12 मई को हुई थी।

शुरुआत में तो तेज प्रताप भी परिवार में किसी से बात करने को तैयार नहीं थे। आरजेडी सूत्रों के मुताबिक, तेज प्रताप इस बीच अपनी मां से फोन पर बात करने लगे हैं। दूसरी ओर ऐसी भी खबरें हैं कि तेज प्रताप के पिता लालू प्रसाद यादव की तबीयत भी काफी खराब है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com