तेज धूप और धूल भरी गर्म हवाएं भी रोक न सकी सीएम योगी का रास्ता, किया ताज कॉरिडोर का निरिक्षण

आगरा: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को आगरा में यमुना किनारे स्थित ताज कॉरिडोर का निरिक्षण किया। इस निरिक्षण की बड़ी बात यह रही कि तेज धूप और रास्ते के काटें भी उन्हें निरिक्षण करने से रोक न सके। उन्होंने इन दिक्कतों को दरकिनार कर अपने लश्कर के साथ ताज कॉरिडोर का मुआयना किया। इस दौरान तेज धूप के अलावा धूल भरी तेज गर्म हवाओं का भी सामना करना पड़ा।तेज धूप और धूल भरी गर्म हवाएं भी रोक न सकी सीएम योगी का रास्ता, किया ताज कॉरिडोर का निरिक्षण

ताज कॉरिडोर का निरिक्षण कर सीएम योगी ने अफसरों को लगाईं फटकार

सीएम योगी मुख्यमंत्री पद ग्रहण करने के बाद पहली बार ताज कॉरिडोर के निरिक्षण के लिए आगरा पहुंचे थे। जिस समय वे ताज कॉरिडोर पहुंचे उस समय सूर्य सीधे सर के ऊपर था। साथ ही जेट गर्म हवाएं भी चल रही थी लेकिन सीएम ने इन सभी दिक्कतों की परवाह किए बिना कॉरिडोर का निरिक्षण करने का फैसला किया और मुंह पर गमछा बांधकर आगे बढ़ चले। अपने इस निरिक्षण के दौरान सीएम योगी ने यमुना नदी के किनारे फैले प्रदूषण को लेकर अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई। साथ ही डीएम से रिपोर्ट भी तलब कर ली।

आपको बता दें कि सीएम बनने के बाद पहली योगी आदित्यनाथ आगरा दौरे पर पहुंचे हैं। अपने इस दौरे पर उन्होंने ताज कॉरिडोर के अलावा ताजगंज प्रोजेक्ट, उखर्रा गाँव की मलीन बस्तियों, और एसएन मेडिकल कॉलेज का भी दौरा किया। शाम को वे खेरिया एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना होंगे। दिल्ली में वह गृहमंत्री राजनाथ सिंह की हाईलेवल बैठक में शामिल होंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com