तेजाब डालने की धमकी, महिला ने दो को पकड़वाया

तेजाब डालने की धमकी, महिला ने दो को पकड़वाया

कांग्रेस नेता के भतीजे और राजनगर स्थित एक रिजॉर्ट के मालिक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोप है कि दोनों एक महिला को अश्लील मेसेज भेजकर परेशान कर रहे थे और दोस्ती का दबाव बना रहे थे। विरोध करने पर महिला का रास्ता रोककर उस पर तेजाब फेंकने की धमकी दी गई। मामला लखनऊ पहुंचने के बाद पीड़िता पर समझौते का दबाव बनाया गया, लेकिन महिला कार्रवाई को लेकर अड़ी रही। आखिर में कविनगर पुलिस ने सोमवार रात दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। महिला ने बताया कि उन्होंने आरोपियों को सजा दिलाने की ठानी और रविवार को 1090 पर शिकायत की। साथ ही कविनगर थाने में भी तहरीर दी। इसके बाद सोमवार रात केस दर्ज हुआ।तेजाब डालने की धमकी, महिला ने दो को पकड़वाया

कविनगर थाना क्षेत्र में रहने वाली महिला क्रॉसिंग रिपब्लिक में मेकओवर सेंटर चलाती हैं। बताया जा रहा है कि महिला के पिता डॉक्टर हैं। महिला ने बताया कि एक वरिष्ठ कांग्रेस नेता का भतीजा गुलशन पाल 12 साल पहले उनका क्लासमेट था, उनकी दोस्ती नहीं थी। करीब 4 साल पहले दोनों फेसबुक पर मिले थे। आरोप है कि इस बीच गुलशन ने कई बार उन्हें मेसेज भेजकर परेशान किया। वह उनसे मिलने के लिए कहता था, लेकिन वह उसे मना कर देती थीं। 

गुलशन का दोस्त भी करने लगा परेशान 
महिला ने बताया कि जब बात हद से बढ़ गई तो उन्होंने गुलशन को पुलिस से शिकायत करने की चेतावनी दी। बताया जा रहा है कि आरोपी ने अपने दोस्त दीपक त्यागी को महिला की डिटेल दे दी। दीपक का राजनगर में रिजॉर्ट है। सालभर पहले दीपक ने महिला को फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी। कॉमन फ्रेंड होने के कारण पीड़िता ने उसकी रिक्वेस्ट स्वीकार कर ली। इसके बाद दीपक लगातार अश्लील मेसेज भेजकर उसे परेशान करने लगा। पीड़िता ने कुछ दिनों तक तो इसे नजरअंदाज किया और फिर आरोपी को चेताते हुए फेसबुक पर उसे ब्लॉक कर दिया था। 

8 दिन पहले रास्ता रोककर दी धमकी 
पीड़िता ने आरोप लगाया कि करीब 8 दिन पहले दीपक ने हापुड़ चुंगी के पास बाइक से उनका रास्ता रोक लिया और उनके साथ छेड़छाड़ की। दीपक ने उन्हें रिलेशनशिप में आने को कहा, जबकि आरोपी खुद शादीशुदा है। विरोध करने पर उसने रुपये का रसूख दिखाकर उन्हें घर से उठाने और चेहरे पर तेजाब फेंकने की धमकी दी। इस घटना से वह बुरी तरह डर गई थीं। आरोप है कि शुक्रवार और शनिवार को दीपक ने इंस्टाग्राम पर उन्हें फिर अश्लील मेसेज भेजे। पीड़िता ने बताया, मुझे जिस तरह से परेशान किया जा रहा था, उसके बाद मेरे पास दो ही रास्ते थे। या तो मैं आवाज उठाती या फिर आत्महत्या कर लेती, लेकिन मैं कमजोर नहीं हूं। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com