तेजस्वी की मोदी को चुनौती, 56इंची सीना खोलो आईएसआई पर खुलकर बोलो

पटना. बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनौती दी है कि वह बीजेपी नेताओं के आईएसआई एजेंट्स के साथ कनेक्शन पर मुंह खोलने की हिम्मत दिखाएं.

तेजस्वी की मोदी को चुनौती, 56इंची सीना खोलो आईएसआई पर खुलकर बोलो

पाकिस्तान ने तैनात की अफगानिस्तान की ओर तोप

प्रधानमंत्री के 56 इंच के सीने वाले बयान पर चुटकी लेते हुए तेजस्वी ने कहा कि बीजेपी और आईएसआई के कनेक्शन पर पीएम को चुप्पी तोड़नी चाहिए. ट्विटर पर तेजस्वी ने लिखा कि 56 इंच का सीना रखने वाले प्रधानमंत्री को बीजेपी नेताओं और आईएसआई के बीच के गहरे संबंधों पर मुंह खोलने की चुनौती देता हूं.

गौरतलब है कि अभी पिछले दिनों मध्य प्रदेश में आतंकवादी निरोधी दस्ते ने 11 आईएसआई एजेंट्स को गिरफ्तार किया था. जिसमे भोपाल भाजपा युवा मोर्चा का संयोजक ध्रुव सक्सेना और एक बीजेपी पार्षद के रिश्तेदार पर आईएसआई एजेंट होने का आरोप लगा था. इसके अलावा ध्रुव सक्सेना की मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, कैलाश विजयवर्गीय सहित बड़े नेताओं के साथ तस्वीर सामने आ चुकी है.

 ट्विटर के सवाल उठाते हुए तेजस्वी ने पूछा कि अब तक इन तमाम मुद्दों पर प्रधानमंत्री खामोश क्यों हैं ? तेजस्वी ने लिखा कि बीजेपी और आईएसआई का कनेक्शन सामने आने के बाद यह बात साफ हो गई है कि देश खतरे में है. तेजस्वी ने पूछा कि देशभक्त प्रधानमंत्री ने अब तक इस पूरे मामले पर कार्यवाही क्यों नहीं की है.

जेट एयरवेज के पायलट को लग गई थी नींद, इसलिए टूटा ATC से संपर्क

तेजस्वी यादव की बात का समर्थन उनके पिता और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव ने भी किया है और उन्होंने भी प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा है. उन्होंने तेजस्वी के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा कि देश ये जरूर जानना चाहेगा, बीजेपी नेताओं के साथ ISI एजेंट्स के लिंक पर पीएम मोदी चुप क्यों है.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com