तेंडुलकर के बर्थडे के लिए सबसे बड़े फैन सुधीर का ये है प्लान

नई दिल्ली। महान क्रिकेटर सचिन तेंडुलकर 24 अप्रैल को 44 साल के हो जाएंगे। क्रिकेट के इस भगवान के बिहार में रहने वाले एक फैन के लिए इस‍ दिन का विशेष महत्व रहता है। सुधीर गौतम की इस दिन मुंबई पहुंचकर सचिन को विश करने की योजना है।तेंडुलकर के बर्थडे के लिए सबसे बड़े फैन सुधीर का ये है प्लान

अपने शरीर पर तिरंगा और भारत का नक्शा पेंट कर दुनियाभर के स्टेडियमों में टीम इंडिया की हौसला-अफजाई करने वाला यह फैन अब ‘मिस यू तेंडुलकर’ के मैसेज के साथ नजर आता है। ‍सचिन यदि अपने बर्थडे के दिन मुंबई में हो तो सुधीर वहां पहुंच जाता है, अन्यथा अपने दोस्तों के साथ केट काटकर मास्टर ब्लास्टर का जन्मदिन मनाता है।

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार सुधीर ने बर्थडे प्लान को उजागर करते हुए बताया, ‘मैं ट्रेन से 24 अप्रैल को सुबह मंबई पहुंच जाऊंगा। मेरे पास उनके लिए एक विशेष गुलदस्ता है, मैंने इसे अपना टच दिया है। इसमें मैंने सचिन के बचपन, जवानी और बल्लेबाजी के दौरान के कई फोटोज को जोड़ा है। ये मेरी उनसे जुड़ी यादें हैं।

सचिन तेंडुलकर के बांद्रा स्थित घर पहुंचकर गौतम उन्हें यह गिफ्ट प्रदान करेंगे। वे इससे पहले नेरूल में एक आर्टिस्ट से अपने शरीर पर पेंट करवाएंगे। सचिन के घर के बाद गौतम वानखेड़े स्टेडियम पहुंचेंगे जहां आईपीएल 2017 में मुंबई इंडियंस को राइजिंग पुणे सुपरजायंट का मुकाबला करना है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com