तीनों खान को अक्षय कुमार ने दी जोरदार पटखनी, 100 करोड़ के विज्ञापन…

आज के समय में कई ऐसे सितारे हैं जो देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी खूब पसंद किए जाते हैं. जबकि भारत की फिल्में विदेशों में और विदेशी फिल्में भारत में भी जमकर कमाई करती हुईं नजर आती है.  जिससे स्टार्स की मार्केट वेल्यू भी बढ़ रही है और विज्ञापन कंपनियां भी इसका खूब लाभ उठाने में लगे हुए हैं. 

साल 2018 में भारतीय कलाकारों ने खूब सारे विज्ञापन किए है और अपनी एंडोर्समेंट वेल्यू को भी बढ़ाया है. सुपरस्टार अक्षय कुमार इस लिस्ट में टॉप पर बने हुए हैं. एंडोर्समेंट वेल्यू में सभी को पीछे छोड़ते हुए अक्षय कुमार ने पहला स्थान हासिल किया है.

2018 में एंडोर्समेंट वेल्यू में 2 साल में सबसे ज्यादा इजाफादेखने को मिला है. जहां अभिनेता अक्षय कुमार सभी पर भारी पड़ते नजर आए हैं और यहीं नहीं अमिताभ बच्चन समेत तीनों खानों को खिलाड़ी कुमार ने इस बार जोरदार पटखनी दी है. साल 2016 में कुल सेलिब्रिटीज की ब्रेंड वेल्यू 605 करोड़ थी और इससे पहले 2017 में बढ़कर 795 करोड़ हुई थी जबकि अब साल 2018 में 995 करोड़ पर यह आंकड़ा आ गया. सुपरस्टार अक्षय कुमार की बात की जाए तो उनकी एंडोर्समेंट वर्थ 100 करोड़, उनके बाद रणवीर सिंह ( 84 करोड़), दीपिका पादुकोण ( 75 करोड़), अमिताभ बच्चन ( 72 करोड़), आलिया भट्ट ( 68 करोड़) का नाम शामिल है. जबकि तीनों खान टॉप-5 से बाहर है. इसमें छठे नंबर पर शाहरुख खान (56 करोड़) फिर वरुण धवन (48 करोड़ ), सलमान खान (40करोड़), करीना कपूर खान ( 32 करोड़) और कटरीना कैफ ( 30 करोड़ ) शामिल है. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com