तारक मेहता का उल्टा चश्मा : अभिनेता मयूर वकानी हुए कोरोना पॉजिटिव

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सुंदर लाल का रोल प्ले करने वाले अभिनेता मयूर वकानी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. एक्टर का अहमदबाद के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है. मयूर की स्थिति स्थिर बताई जा रही है. आजतक से खास बातचीत में मयूर ने बताया कि उनकी तबीयत पहले से बेहतर है.

इंटरव्यू में मयूर की पत्नी हेमा वकानी ने कहा है- उन्होंने तारक मेहता के कुछ एपिसोड शूट किए थे और फिर सात मार्च को वापस आ गए. एक दिन बाद उनमें कुछ लक्षण दिखे, लेकिन पहले हमे लगा कि ये सब ट्रैवलिंग की वजह से हो रहा है. लेकिन हमने टेस्ट करवाया और वो पॉजिटिव निकले. थोड़ा लेट हो गए, लेकिन फिर 11 मार्च को उन्हें अहमदाबाद के अस्पताल में एडमिट करवाया गया. मयूर की पत्नी ने ये भी बताया है कि वे खुद कोविड पॉजिटिव हैं और अभी होम क्वारंटीन में हैं.

इस बारे में वे कहती हैं- अभी हम दोनों ठीक हैं. मैं तो asymptomatic हूं और होम क्वारंटीन में हूं. मयूर का अभी एक और टेस्ट होना है और उसके बाद उन्हें डिसचार्ज किया जाएगा. तारक मेहता के इतने महत्वपूर्ण किरदार का यूं कोरोना पॉजिटिव आना पूरी टीम को टेंशन में डाल गया है. पिछले साल निर्माता असित कुमार मोदी को भी कोरोना हो गया था. उन्होंने भी सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दी थी. उम्मीद जताई जा रही है कि मयूर जल्द स्वस्थ होकर फिर वापसी कर लेंगे.

शो में मयूर के किरदार की बात करें तो वे शुरुआत से ही सुंदरलाल का किरदार निभा रहे हैं. उन्हें जेठालाल के साले के रोल में कास्ट किया गया है. कहने को तो इस कॉमेडी शो के सभी किरदार मस्त हैं, लेकिन सुंदरलाल की फैन्स के दिल में अलग ही जगह बनी हुई है. उनकी एक्टिंग से लेकर कॉमिक टाइमिंग तक, सबकुछ काफी पसंद किया जाता है. शो से जब से दिशा वकानी दूर हुई हैं, फैन्स को वो पुरानी भाई-बहन वाली बॉन्डिंग जरूर याद आती है. हर कोई सीरियल की दयाबेन की वापसी होते हुए देखना चाहता है, लेकिन ऐसा कब होगा, इसका कोई जवाब नहीं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com