तलवे के आकार और निशान से जानिए आप धनवान बनेंगे या फिर कंगाल...

तलवे के आकार और निशान से जानिए आप धनवान बनेंगे या फिर कंगाल…

समुद्रशास्‍त्र आपके अंगों को देखकर आपके बारे में भव‌िष्यवाणी करता है। इसमें पैर के तलवों को लेकर कई ऐसी बातें बताई गयी हैं ज‌िन्हें देखकर आसानी से आप अपने भव‌िष्य और दूसरी कई बातें को जान सकते हैं। समुद्रशास्‍त्र के अनुसार ज‌िन लोगों के पैर के तलवे काले होते हैं उन्हें जीवन में अक्सर धन की कमी का सामना करना पड़ता है। अक्सर यह बीमार भी रहते हैं और संतान संबंधी मामले में इन्हें तकलीफ रहती है।तलवे के आकार और निशान से जानिए आप धनवान बनेंगे या फिर कंगाल...

आपके पैर में एड़ी से न‌िकलकर एक अंगूठे के मध्य तक पहुंच रही है तो यह धन के मामले में बड़ा ही शुभ है। कहते हैं ऐसे व्यक्त‌ि के पास खूब धन होता है लेक‌िन संतुष्ट‌ि नहीं होती है। 

आपके तलवे का रंग पीलापन ल‌िए हुए है उंगल‌ियां खुली खुली है साथ ही नसें उभरी हुई नजर आती हैं तो आपको धन संभालकर खर्च करना चाह‌िए क्योंक‌ि इन्‍हें जीवन में कई बार धन संबंधी परेशान‌ियों का सामना करना पड़ता है।

अगर आपका तलवा सपाट है यान‌ि तलवे में गड्ढा नहीं है तो इसका मतलब है क‌ि आप खुले व‌िचारों वाले व्यक्त‌ि और महत्वाकांक्षी होते हैं। ऐसे पैरों को भाग्यशाली भी माना जाता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com