डॉन 3 का हुआ ऐलान, जानें कौन बनेगी शाहरुख की जंगली बिल्ली

जब अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘डॅान’ ने बॅालीवुड में दस्तक दी थी तब किसने सोचा था कि एक दिन ये फिल्म इतनी लेजेन्ड्री फिल्म बन जाएगी. अमिताभ से लेकर शाहरुख खान की डॅान ने बॅालीवुड में अपनी गहरी छाप छोड़ी है और अब एक बार फिर  प्रड्यूसर रितेश सिद्धवानी ‘डॅान’ का सीक्वल बनाने जा रहे हैं.

डॉन 3 का हुआ ऐलान, जानें कौन बनेगी शाहरुख की जंगली बिल्ली

रितेश ने किया डॅान 3 का ऐलान

खबर है कि रितेश फिल्म ‘डॅान 3’ बनाना तो चाहते थे पर उन्हें कोई कहानी नहीं मिल पा रही थी. लेकिन हाल ही में रितेश ने PTI को एक इंटरव्यू के दैरान बताया, ‘हम डॅान के सीक्वल डॅान 3 के बारे में अब काफी गहराई से सोच रहे हैं. हमें इस फिल्म का आइडिया भी मिल गया है और इन दिनों इसकी कहानी पर काम चल रहा है. जैसे ही हमारा काम खत्म होता है हम इस फिल्म की अनाउंसमैंट कर देंगे.’

जंगली बिल्ली का किरदार अब कटरीना निभाएंगी

सुनने में तो ये भी आया है कि इस फिल्म में जंगली बिल्ली प्रियंका नहीं बल्कि कटरीना बनेंगी. शायद इसकी वजह शाहरुख और प्रियंका में हद से ज्यादा अाती नजदीकियां हैं, जिसके चलते एक बार शाहरुख और उनकी पत्नी गौरी में अनबन भी हो चुकी है. इस फिल्म के डायरेक्टर फरहान अख्तर होंगे या नहीं, इस बात का खुलासा अभी नहीं किया गया है. पर जो भी हो शाहरुख का डॅान वाला रूप एक बार फिर देखने के लिए सभी काफी एक्साइटिड हैं.

फिलहाल तो शाहरुख अपनी आने वाली फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के प्रमोशन में बिजी हैं. साथ ही खबर है कि शाहरुख, सलमान की ‘ट्यूबलाइट’ और रणबीर की ‘जग्गा जासूस’ में कैमियो रोल करते नजर आएंगे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com