ट्रंप के शपथ ग्रहण समारोह में ना नाचने पर छीन ली जाएगी इन लड़कियों की जॉब

अमेरिका के नए राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक बार फिर विवादों में हैं। इस बार मामला उनके शपथ ग्रहण समारोह को लेकर है।

trump_15अमेरिका के एक प्रतिष्ठित डांस ग्रुप ‘द रेडियो सिटी रॉकेट्स’ में शामिल कुछ कलाकारों का  कहना है कि उन्हें राष्ट्रपति ट्रंप के शपथ ग्रहण समारोह में परफार्म करने पर मजबूर किया जा रहा है। 
इंडीपेंडेंट न्यूज की खबर के मुताबिक मेडिसन स्कवॉयर गार्डन कंपनी के मालिक जेम्स डोनाल्ड ने अपने बयान में कहा कि ग्रुप के कलाकारों को नौकरी से निकाले जाने का डर दिखाकर उन्हें परफार्म करने पर मजबूर किया जा रहा है। हालांकि किसी कलाकार को लिखित या मौखिक तौर पर नौकरी से निकालने जाने की बात नहीं कही गई है, लेकिन आशंका है कि जो कलाकार परफार्म करने से मना करेंगे  उनकी नौकरी जा सकती है।
ट्रंप के बयान की वजह से परफार्म नहीं करना चाहता ग्रुप?
बताया जा रहा कि ग्रुप की कुछ लड़कियां डोनाल्ड ट्रंप के लिए परफार्म नहीं करना चाहतीं। उनका कहना है कि उन्होंने उस वीडियो को देखा है जिसमें ट्रंप महिलाओं के प्रति आपत्तिजनक बातें करते नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि ये वही वीडियो है जो राष्ट्रपति चुनाव के दौरान सामने आया था। इस वीडियो में ट्रंप कहते हुए नजर आ रहे थे कि वो किसी भी महिला के साथ कुछ भी कर सकते हैं क्योंकि उनका स्टेटस एक स्टार का है। खास बात ये है कि ये वही डांस ग्रुप है जिसने 2001 और 2005 में जार्ज डब्लू बुश के शपथ ग्रहण समारोह में परफार्म किया था। इस ग्रुप को 1925 में सेंट। लोइस मिसोरी ने बनाया था।  
कई कलाकार परफार्म करने से कर चुके हैं मना
बीबीसी न्यूज के मुताबिक एल्टन जॉन और सीलिन डियोन जैसे कलाकार भी 20 जनवरी को  ट्रंप के शपथ ग्रहण समारोह में परफार्म करने से मना कर चुके हैं। शुक्रवार को ट्रंप ने ट्वीट करके कहा था कि ‘तथाकथित मशहूर कलाकार समारोह की टिकट चाहते हैं मगर देखिए उन्होंने हिलेरी के लिए क्या किया, शायद कुछ भी नहीं। मुझे लोग चाहिए।’इस बीच आयोजकों का कहना है कि ‘द मोरमोन तारबेनाकल’ और ‘द रेडियो सिटी रॉकेट्स ग्रुप’ डोनाल्ड ट्रंप के शपथ ग्रहण समारोह में परफार्म करेगा। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com