टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद भी अफगानिस्तान के कप्तान ने कही बड़ी बात

अफगानिस्तान का वर्ल्ड कप 2023 सफर शुक्रवार को अहमदाबाद में समाप्त हो गया। 245 रनों का पीछा करते हुए, दक्षिण अफ्रीका ने 47.3 ओवर में लक्ष्य हासिल किया। अफगानिस्तान ने इस बार वर्ल्ड कप में चार मैच जीते। टीम के प्रदर्शन से कप्तान हश्मतुल्लाह शहीदी ने खिलाड़ियों की प्रशंसा की।

मैच के बाद शहीदी ने कहा, “एक कप्तान के तौर पर मुझे अपनी टीम के प्रदर्शन पर गर्व है। हम हर मैच में अंत तक लड़े। यह हमारे लिए बड़ी सीख है। इस टूर्नामेंट में हमारे बल्लेबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया। इस टूर्नामेंट से पहले हमारे बल्लेबाज़ संघर्ष कर रहे थे। हम भविष्य में इसी टूर्नामेंट के मोमेंटम को आगे ले जाने की कोशिश करेंगे।”

शहीदी ने कहा कि हमने दुनिया को संदेश दिया

शहीदी ने आगे कहा, “हमने अपने प्रदर्शन से दुनिया को एक संदेश दिया है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले का नतीजा टीम और निजी तौर पर मेरे लिए चौंकाने वाला रहा था। हालांकि, हम इन चीजों ने सीखने का प्रयास करेंगे और भविष्य में एक बेहतर क्रिकेट खेलने की कोशिश जारी रखेंगे।”

चैंपियंस ट्रॉफी में स्थान हासिल करने के करीब

बता दें कि दक्षिण अफ्रीका के 9 मैच में 14 अंक हासिल दूसरे स्थान पर लीग स्टेज खत्म किया। वहीं, अफगानिस्तान ने विश्व कप में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया। अफगानिस्तान ने टूर्नामेंट में चार जीत के साथ समाप्त किया और चैंपियंस ट्रॉफी में भी स्थान हासिल करने के करीब है।

अफगानिस्तान ने साउथ अफ्रीका को दी कड़ी टक्कर

बात करें मैच की तो पहले बल्लेबाजी करते हुए अफगानिस्तान ने 50 ओवर में सभी विकेट खोकर 244 रन का स्कोर बनाया। अजमतुल्लाह उमरजई ने नाबाद 97 रन की पारी खेली। लक्ष्य का पीछा करते हुए साउथ अफ्रीका ने 47.3 ओवर में पांच विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। रासी वैन डूर डुसेन ने नाबाद 76 रन की पारी खेली।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com