टाइम बचाने के लिए अक्षय कुमार ने लिया शॉर्टकट, बोट से की यात्रा

टाइम बचाने के लिए अक्षय कुमार ने लिया शॉर्टकट, बोट से की यात्रा

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार को समय खराब करना पसंद नहीं है. वे बॉलीवुड के उन गिने-चुने सितारों में से हैं जो सुबह 4 बजे उठ जाते हैं और टाइम पर सारे काम निपटाना पसंद करते हैं. इंडस्ट्री में भी उनके अनुशासन की काफी तारीफ होती है.

कोरोना काल में अक्षय कुमार ने सबसे पहले अपनी फिल्मों की शूटिंग खत्म करनी शुरु कर दी थी. उन्होंने एक विज्ञापन भी किया था जिसमें वे लोगों को कोरोना काल में सावधानीपूर्ण तरीके से काम पर लौटने की अपील कर रहे थे.

अक्षय फिलहाल अपनी फिल्म लक्ष्मीबॉम्ब के प्रमोशन्स के सिलसिले में बिजी चल रहे हैं. अक्षय कुमार टाइम की कितनी परवाह करते हैं, इसका उदाहरण एक बार फिर देखने को मिला जब उन्होंने सिटी ट्रैफिक में फंसने की जगह शॉर्टकट का इस्तेमाल किया.

अक्षय कुमार समय बचाने के लिए फेरी बोट राइड करते नजर आए. अक्षय बोट से उतरे और एक मोटरसाइकिल की बैकसीट पर बैठकर अपनी कार के लिए रवाना हो गए.

कोरोना महामारी के बीच अक्षय पूरी सावधानी के साथ बाहर निकले थे. अक्षय ने व्हाइट कलर का मास्क पहना था साथ ही वे मैचिंग जीन्स और स्निकर्स में नजर आए. इसके अलावा उन्होंने ब्लैक स्कारफेस हूडी पहना हुआ था और उन्होंने कैप भी लगाया था.

बता दें कि अक्षय कुमार फिलहाल फिल्म लक्ष्मीबॉम्ब के चलते सुर्खियों में हैं. ये हॉरर कॉमेडी फिल्म अगले महीने ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसे बॉलीवुड के कई सितारों ने सराहा था. इस फिल्म में अक्षय के साथ कियारा लीड भूमिका में है.

गौरतलब है कि अक्षय के पास लक्ष्मीबॉम्ब के अलावा पृथ्वीराज, सूर्यवंशी, बेलबॉटम, बच्चन पांडे और अतंरगी रे जैसी फिल्में हैं और वे फटाफट अपनी फिल्मों की शूटिंग निपटाने में लगे हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com