टाइगर श्रॉफ की बहन का बॉयफ्रेंड संग Video हुआ वायरल, कृष्णा को पीठ पर उठाकर सीढ़ियां चढ़ते आए नजर

टाइगर श्रॉफ की बहन का बॉयफ्रेंड संग Video हुआ वायरल, कृष्णा को पीठ पर उठाकर सीढ़ियां चढ़ते आए नजर

नई दिल्ली: टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) अपने बॉयफ्रेंड एबन हयाम्स का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एबन कृष्णा को अपनी पीठ पर उठाकर एक्सरसाइज करते नजर आ रहे हैं. वीडियो को एबन (Eban Hymes) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. बता दें, कोरोनावायरस (Coronavirus) के संकट के दौर में एबन इस समय कृष्णा के साथ मिलकर मुंबई में वक्त बिता रहे हैं. कृष्णा और एबन का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और इस वीडियो पर फैन्स भी खूब कमेंट कर रहे हैं.

इस वीडियो में एबन हयाम्स बॉस्केटबॉल से पहले कठिन एक्सरसाइज करते नजर आ रहे हैं, बाद में वह कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) को पीठ पर उठाकर सीढ़ियां चढ़ रहे हैं. हालांकि, उसके बाद कृष्णा और एबन डंबल से भी एक्सरसाइज कर रहे हैं. बता दें, एबन एक बॉस्केटबॉल प्लेयर हैं. हालांकि, इन दिनों वह कृष्णा के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) और एबन हयाम्स (Eban Hyams) जुहू के एक रेस्टोरेंट में मिले थे और दोनों एक दूसरे को करीब 4 महीनों से डेट कर रहे हैं. अपने इंटरव्यू में कृष्णा श्रॉफ ने बताया था कि उनकी मम्मी आयशा भी एबन से मिल चुकी हैं. कृष्णा अकसर अपने बॉयफ्रेंड के साथ भी फोटो शेयर करती नजर आ जाती हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com