जो भाजपा से लड़ेगा, उसके खिलाफ इस्तेमाल होगी सीबीआई : अखिलेश

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव शुक्रवार को विधान परिषद में सरकार पर जमकर हमला बोला। अखिलेश ने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव का जिक्र करते हुए कहा कि जो भाजपा से लड़ेगा उसके खिलाफ लालू की तरह ही सीबीआई का इस्तेमाल किया जाएगा। विधान परिषद में चर्चा में शामिल होते हुए उन्होंने गौरक्षकों, कानून व्यवस्था, गंगा सफाई और एंटी रोमियो अभियान पर सरकार को घेरने की कोशिश की।
जो भाजपा से लड़ेगा, उसके खिलाफ इस्तेमाल होगी सीबीआई : अखिलेश
उन्होंने कहा कि सरकार के घोषणापत्र, प्रधानमंत्री के भाषण और राज्यपाल के अभिभाषण में से किसे सच मानूं? किसानों के विषय पर सबने अलग-अलग बात कही है। लालू यादव पर हो रही कार्रवाई पर उन्होंने कहा कि जो भाजपा से लड़ेगा उसके खिलाफ ऐसा ही होगा। एंटी रोमियो अभियान पर तंज करते हुए उन्होंने कहा कि ये लोग सरकार बनते ही रोमियो के पीछे पड़ गए। उनके नाम पर काफी कुछ कहा गया। बेचारा रोमियो तो शरीफ था। उसने तो किसी के लिए जान दे दी थी। एक दिन झाड़ू, दो दिन रोमियो और उसके बाद क्या?

प्रधानमंत्री पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि वह जिनसे विदेश में हाथ मिलाते हैं, क्या वे उनके खाने-पीने के बारे में जानते हैं? गौरक्षकों पर उन्होंने कहा, “आपको तो सिर्फ एक ही जानवर से प्यार है। आप लोगों से सीखकर गौरक्षकों ने लोगों की जान ले ली। आप लोग समाज के अंदर जहर घोलने का काम करते हैं। आप गाय नहीं बचाना चाहते हैं, बल्कि नफरत फैलाना चाहते हैं।”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com