जो बिडेन ऑस्ट्रेलिया में राजदूत के रूप में सेवा करने के लिए कैरोलिन कैनेडी को कर सकते है नॉमिनेटेड

राष्ट्रपति जो बिडेन ऑस्ट्रेलिया में राजदूत के रूप में सेवा करने के लिए कैरोलिन कैनेडी को नामित करने के लिए तैयार हैं। पूर्व राष्ट्रपति जॉन एफ कैनेडी की बेटी कैनेडी ने ओबामा प्रशासन के दौरान जापान में राजदूत के रूप में कार्य किया। वह एक लंबे समय से दोस्त, सहयोगी और बिडेन के दाता हैं जिन्होंने अभियान की शुरुआत में राष्ट्रपति की उम्मीदवारी का समर्थन किया और पिछली गर्मियों में डेमोक्रेटिक सम्मेलन में बात की।

ऑस्ट्रेलिया में कैनेडी की नियुक्ति उस उच्च प्राथमिकता को दर्शाती है जिसे बिडेन प्रशासन एशिया-प्रशांत पर रख रहा है क्योंकि यह क्षेत्र और विश्व मंच पर तेजी से मुखर चीन के साथ व्यवहार करता है। अमेरिका और ऑस्ट्रेलिया घनिष्ठ व्यापार संबंध और एक मजबूत सैन्य संबंध साझा करते हैं, प्रथम विश्व युद्ध के बाद से हर बड़े संघर्ष में कंधे से कंधा मिलाकर लड़ते हैं। दोनों देश “फाइव आईज एलायंस” के भी सदस्य हैं, जो अंग्रेजी बोलने वाले लोकतंत्रों के बीच एक खुफिया साझाकरण व्यवस्था है।

यदि पुष्टि की जाती है, तो कैनेडी क्षेत्र के लिए विशिष्ट पूर्व अनुभव के साथ काम पर आएंगे। हार्वर्ड यूनिवर्सिटी और कोलंबिया यूनिवर्सिटी लॉ स्कूल से स्नातक, कैनेडी ने 2013 से 2017 तक ओबामा प्रशासन द्वारा नियुक्त व्यक्ति के रूप में जापान में राजदूत के रूप में कार्य किया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com