जॉब्स: हर स्ट्रीम के ग्रेजुएट्स के लिए शानदार मौका

एक ग्रेजुएट या पोस्ट ग्रेजुएट युवा, जो सम्मानजनक नौकरी की खोज में है, अपने लक्ष्य को हासिल करने की जल्दी में है। उसे ऐसी राह की तलाश है जो उसे अपने गंतव्य तक ले जाने में सालों न लगाए। क्योंकि सरकारी नौकरी में पिछले 8 सालों(2014 से 2022) में 22 करोड़ आवेदकों में 7.22 लाख युवा ही सरकार के विभिन्न विभागों में नियुक्त किये गए हैं। ये जानकारी लोकसभा में 28 जुलाई 2022 को तेलंगाना कांग्रेस सांसद ए रेवंत रेड्डी के प्रश्न के उत्तर में कार्मिक राज्य मंत्री जितेंद्र सिंह ने दी थी। ऐसे में युवाओं का इस पर अपना समय लगाना अपना कॅरिअर भाग्य पर छोड़ने के जैसा है। इसलिये युवाओं के लिए डिजिटल स्किल का रास्ता सबसे उपयुक्त है। इसमें सही ट्रेनिंग प्रोग्राम, बस कुछ ही हफ्तों में युवा को व्हाइट कॉलर कॉरपोरेट नौकरी के लिए तैयार कर सकता है।

युवाओं को सिर्फ 12 हफ्तों में डिजिटली स्किल्ड कर जॉब रेडी बनाने के लिए Skill+JobTech प्लेटफॉर्म SAFALTA ने Advanced Certification In Online Digital Marketing Programme लांच किया है।

जिसमें युवा वर्ड प्रेस, गूगल ट्रेंड्स, एलीमेंटोर, एसईओ ऑप्टाइमर, गूगल सर्च कंसोल, कैन्वा, मेटा एड्स मैनेजर, गूगल एड, गूगल एनालिटिक्स, गूगल एडसेंस, अमेजन एसोसिएट्स, मेल चिंप, फाइवर और अपवर्क जैसे दर्जनों टूल्स सीखकर आज की नौकरियों के काबिल बन सकते हैं।
लिंक्डइन के एक सर्वे के अनुसार देश में 8 लाख 60 हजार नौकरियां डिजिटल मार्केटिंग सेक्टर में मौजूद हैं। डिजिटल स्किल आज देश की टॉप 25 डिमांडिंग जॉब्स की जरूरत बन चुका है। अगर आपके पास भी डिजिटल स्किल होगी तो आप भी इन नौकरियों के लिए आवेदन कर सकेंगे और बड़ी कंपनी में लाखों के पैकेज पर जॉब ले सकेंगे तो फिर देर किस बात की आज ही दिए गए लिंक पर क्लिक कर रजिस्टर करें और डिजिटल सेक्टर में एक शानदार सैलरी वाली जॉब की ओर कदम बढ़ाएं।

इसलिए फायदेमंद है इस प्रोग्राम में दाखिला
1-इस प्रोग्राम में रजिस्टर होकर आप हर हफ्ते एक नया टूल और मॉड्यूल तो सीखेंगे ही साथ ही प्रोग्राम के बाद में आपको इंटरर्नशिप अपॉरचुनिटी भी दी जाएगी।

इंटर्नशिप के फायदे :-
कॉरपोरेट सेक्टर में का कैसे कार्य करें पता चलता है
आपके रिज्यूमें में कार्यानुभव जोड़ा जाता है
विशेषज्ञों के मार्गदर्शन में सीखने का अनुभव मिलता है
लोगों से संपर्क बढ़ाने का अवसर मिलता है
इंटर्नशिप के बाद जॉब मिलने की संभावना 100 प्रतिशत रहती है
युवा के अंदर आत्मविश्वा जागृत होता है।
2-आपको सफलता की 100 से अधिक प्लेसमेंट पार्टनर कंपनियों में इंटरव्यू अपॉरचुनिटी भी उपलब्ध कराई जाएगी।

मेधावी छात्रों के लिए विशेष अवसर
खास होनहार छात्रों के लिए उच्च क्षमता और 100 प्रतिशत जॉब अपॉरचुनिटी वाले प्रोग्राम Master Cetificate In Digital Marketing Programme और Professional Certificate In Digital Marketing Programme भी हैं। 55 प्रतिशत से अधिक अंक वाले युवाओं को इनमें सीधे दाखिला दिया जाएगा। वहीं 55 प्रतिशत से कम अंक वाले युवाओं का दाखिले के लिए चयन एंट्रेंस एग्जाम के जरिये होगा।

एडवांस डिजिटल मार्केटिंग प्रोग्राम की खूबियां
100% प्लेसमेंट असिस्टेंस
100 घंटे की लाइव एवं कॉसेप्ट क्लासेज
100% इंटर्नशिप अपॉरचुनिटी
20 लर्निंग टूल्स
10 इंडस्ट्री बेस्ड मॉड्यूल्स
8 से अधिक लाइव प्रोजेक्ट केस स्टडीज
कॉम्प्लीमेंट्री सॉफ्ट स्किल्स
साप्ताहिक डाउट क्लीयरिंग सेशन
गूगल सर्टिफाइड फैकल्टी
इंडस्ट्री एक्सपर्ट द्वारा मास्टर क्लास सेशन

एडमिशन में सहायता के लिए पाठक इन मोबाइल नंबरों पर संपर्क कर सकते हैं। Call – 09310414677, WhatsApp – 9310405008
रायबरेली – 9415171179
हल्द्वानी – 9871346735
वाराणसी – 7905375651

सफलता के साथ बनाएं अपना कॅरिअर

देश की जानी – मानी ऐडटेक कंपनी सफलता ने युवाओं की मदद के लिए कई प्रोफेशनल और स्किल ओरिएंटेड शॉर्ट और लॉन्ग टर्म कोर्सेज की शुरुआत की है जहां से आप घर बैठे खुद को एक किसी फील्ड का प्रोफेशनल बना सकते हैं। यहां डिजिटल मार्केटिंग के अलावा भी कई कोर्स मौजूद हैं। इतना ही नहीं सरकारी नौकरी का सपना देख रहे युवाओं के लिए भी सफलता पर लगभग सभी प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए कोर्सेज हैं। यहां से पढ़कर सैकड़ों युवाओं ने सरकारी और प्राइवेट सेक्टर में शानदार नौकरियां हासिल की हैं तो फिर देर किस बात की आज ही सफलता से जुड़ें और अपना शानदार कॅरिअर बनाएं। आप अपने फोन में safalta app डाउनलोड करके भी इन कोर्सेज से जुड़ सकते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com