जेएंडके में आतंकी हमलों के बाद पठानकोट अलर्ट

थाना नरोट जैमल सिंह के प्रभारी मनजीत सिंह ने कहा कि आज जो सर्च चलाई गई है वह सुरक्षा व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए की गई है क्योंकि बार्डर पार बैठे तस्कर अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे। बॉर्डर से सटे गांव सिंबल स्कोल, ढींडा समेत पांच गांव के खेत, क्षेत्र में बहती नदी, नाले एवं सुनसान पड़े घर, मोटर पर विशेष जांच की गई।

पठानकोट पुलिस, स्वैट टीम और बीएसएफ ने शुक्रवार को संयुक्त तौर पर बमियाल क्षेत्र की सेकेंड लाइन ऑफ डिफेंस में करीब 3 घंटे सर्च आपरेशन चलाया। यह सर्च जेएंडके में हो रहे आतंकी हमलों के मद्देनजर की गई। 

बमियाल के बार्डर एरिया में सर्च आपरेशन चला चप्पा-चप्पा खंगाला गया है। हालांकि किसी भी तरह की संदिग्ध वस्तु और न ही कोई संदिग्ध व्यक्ति पुलिस के हाथ लगा है। इस सर्च आपरेशन में एक डीएसपी, तीन एसएचओ और बीएसएफ के जवानों समेत कुल 400 के करीब जवान मौजूद रहे। 

जवानों ने सेकेंड लाइन ऑफ डिफेंस, गुज्जरों के डेरे, संदिग्ध लोगों के पहचान पत्र और खाली स्थानों की बारीकी से जांच की। पाकिस्तानी तस्करों ने पिछले कुछ दिनों में जेएंडके में दो बार आतंकी घटना को अंजाम दिया है। जिले में भी आतंकी घटनाओं की धमकियां मिल चुकी है क्योंकि पठानकोट के साथ जेएंडके और हिमाचल बार्डर लगता है जिस वजह से आतंकी हर समय अपनी वारदात को अंजाम देने की फिराक में रहते है।

थाना नरोट जैमल सिंह के प्रभारी मनजीत सिंह ने कहा कि आज जो सर्च चलाई गई है वह सुरक्षा व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए की गई है क्योंकि बार्डर पार बैठे तस्कर अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे। 

बॉर्डर से सटे गांव सिंबल स्कोल, ढींडा समेत पांच गांव के खेत, क्षेत्र में बहती नदी, नाले एवं सुनसान पड़े घर, मोटर पर विशेष जांच की गई। उन्होंने कहा कि पुलिस की ओर से बॉर्डर एरिया में स्थापित की गई विलेज डिफेंस कमेटी के सदस्यों को भी कहा गया है कि क्षेत्र में कहीं पर भी संदिग्ध गतिविधियां दिखाई देती है तो इसकी पूरी जानकारी पुलिस को दें। पुलिस की पूरे क्षेत्र में पैनी नजर है और क्षेत्र में दाखिल होने वाले विकल्प मार्गों और हाईटेक नाकों पर पुलिस द्वारा नाकाबंदी करके हर वाहन की गहनता से जांच की जा रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com