पालघर में सिरफिरे आशिक ने महिला की चाकू मारकर की हत्या

महाराष्ट्र के पालघर जिले में मंगलवार सुबह 20 वर्षीय एक महिला की उसके प्रेमी ने सरेआम चाकू घोंपकर हत्या कर दी। वसई के चिंचपाड़ा इलाके में सुबह करीब 8.30 बजे हुए हमले का वीडियो सोशल मीडिया के जरिए सामने आया है।एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़िता आरती यादव अपने प्रेमी रोहित यादव के साथ काम पर जा रही थी तभी बीच रास्ते में उनका झगड़ा हो गया।

महाराष्ट्र के पालघर जिले में मंगलवार सुबह 20 वर्षीय एक महिला की उसके प्रेमी ने सरेआम चाकू घोंपकर हत्या कर दी। वसई के चिंचपाड़ा इलाके में सुबह करीब 8.30 बजे हुए हमले का वीडियो सोशल मीडिया के जरिए सामने आया है।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़िता आरती यादव अपने प्रेमी रोहित यादव के साथ काम पर जा रही थी, तभी बीच रास्ते में उनका झगड़ा हो गया। उन्होंने बताया कि रोहित ने कथित तौर पर पीड़िता पर धारदार हथियार से कई बार वार किया और जमीन पर गिर जाने के बाद भी उस पर हमला करता रहा।

अधिकारी ने बताया कि आरोपी मौके से भागा नहीं और शव के पास सीढ़ियों पर बैठ गया। उन्होंने बताया कि वलिव पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अधिकारी ने बताया कि आरोपी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है और पुलिस मामला दर्ज करने की प्रक्रिया में है। हमले के एक वीडियो में आरोपी को महिला पर धारदार हथियार से बार-बार वार करते देखा जा सकता है, जबकि आसपास कोई भी उसे बचाने के लिए नहीं आया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com