Excitel के प्लान में Amazon Prime समेत मिल रहा 22 OTT ऐप्स का सब्सक्रिप्शन

एक्साइटेल के लेटेस्ट लॉन्च ब्रॉडबैंड प्लान में 22 से अधिक ओटीटी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन में मुफ्त में मिलता है। इसमें यूजर्स को अमेजन प्राइम वीडियो Disney+ Hotstar SonyLIV and Zee5 जैसे प्लेटफॉम का सब्सक्रिप्शन मिल रहा है। इसमें इंटरनेट स्पीड भी अच्छी खासी मिलती है। इस प्लान को लेने के लिए यूजर्स को 719 रुपये प्रतिमाह खर्च करने होते हैं।

होम इंटरनेट स्टार्ट-अप कंपनी एक्साइटेल ने अपने कस्टमर्स के लिए एक नया केबल प्लान लॉन्च किया है। कंपनी का ये सस्ता ब्रॉडबैंड प्लान 22 से अधिक ओटीटी ऐप के सब्सक्रिप्शन के साथ आता है। इसमें इंटरनेट स्पीड भी रॉकेट सी मिलती है। इसमें ओटीटी ऐप्स के अलावा कई दूसरे फायदे भी मिलते हैं।

22+ OTT ऐप्स का सब्सक्रिप्शन

एक्साइटेल ने प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में देने के लिए अमेजन प्राइम के साथ हाथ मिलाया है। एक्साइटेल के फ्लैगशिप केबल कटर प्लान के सब्सक्राइबर प्राइम लाइट की सदस्यता ले सकेंगे और प्राइम वीडियो पर वेबसीरीज, मूवीज का मजा ले सकेंगे।

ओटीटी ऐप्स के सब्सक्रिप्शन में Disney+ Hotstar, SonyLIV, and Zee5 जैसे प्लेटफॉर्म भी शामिल हैं। यूजर्स को इस प्लान में कई खास सुविधाएं दी जा रही हैं।

प्लान नेमस्पीड                             ऑफरकीमत
Cable Cutter™ – PlanUp to 300 MbpsPrime Lite with Excitel, along with 22+ OTT services such as Prime Video, Disney+Hotstar, SonyLIV, ZEE5, etc. along with 300+ FTA channels719 रुपये महीना

719 रुपये प्रतिमाह

एक्साइटेल के साथ प्राइम लाइट के अलावा केबल कटर प्लान भी 300 एमबीपीएस तक की फास्ट स्पीड, 300 से अधिक लाइव टीवी चैनल और प्राइम वीडियो सहित 22 से अधिक ओटीटी प्लेटफार्मों का मुफ्त में एक्सेस देता है। इसकी कीमत भी महज 719 रुपये प्रति महीना रखी गई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com