जियोनी एस10 स्मार्टफोन 26 मई को होगा लॉन्च, नई जानकारी आई सामने

जियोनी अपने एस9 स्मार्टफोन का अपग्रेडेड वेरिएंट 26 मई को लॉन्च करने के लिए तैयार है। और अब कंपनी ने आने वाले ‘एस10’ स्मार्टफोन का आधिकारिक टीज़र जारी कर दिया है। इसके अलावा, एक नई टीना लिस्टिंग से पिछली टीना लिस्टिंग की तुलना में ‘जियोनी एस10एल’ में अलग कैमरा सेटअप होने का पता चला है।

इंतजार खत्म, Nokia 3310 भारत में हुआ लॉन्च, इसकी कीमत भी होगी 3310फोन के टीज़र को वीबो पर साझा किया गया है। चीनी कंपनी ने पुष्टि की है कि स्मार्टफोन का नाम एस10 होगा। इस टीज़र से फोन में 4 कैमरे होने का पता चला है। फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ डुअल फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है।

जियोनी एस10 और जियोनी एस10एल की दो नई टीना लिस्टिंग को सबसे पहले फोनअरीना ने देखा। रिपोर्ट के मुताबिक फोन में एक 16 मेगापिक्सल सेंसर और 8 मेगापिक्सल सेंसर के साथ डुअल कैमरा सेटअप होगा। फ्रंट की बात करें तो, कंपनी 20 मेगापिक्सल सेंसर और 8 मेगापिक्सल सेंसर के साथ एक डुअल कैमरा सेटअप दे सकती है।

टीना लिस्टिंग से सामने आई लेटेस्ट जानकारी, पिछले हफ्ते आई एक लीक से मिलती है जिसमें जियोनी एस10 में चार कैमरे होने का पता चला था। नई लिस्टिंग से भी फ्रंट व रियर डुअल कैमरा सेटअप के लिए समान स्पेसिफिकेशन होने का खुलासा हुआ है। नई टीना लिस्टिंग से फोन के बारे में एक और ख़ास फ़ीचर का पता चला है कि फोन को 6 जीबी रैम वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है जबकि पहले 4 जीबी रैम होने का खुलासा हुआ था। गौर करने वाली बात है कि, नई लिस्टिंग से फोन में 3450 एमएएच बैटरी होने का पता भी चला है।

Jio की वजह से Idea को लगा झटका, सहना पड़ा करोड़ों का नुकसान

इससे पहले सर्टिफिकेशन साइट टीना पर हुई लिस्टिंग से लीक हुए स्पेसिफिकेशन के मुताबिक, जियोनी एस10ब स्मार्टफोन एंड्रॉयड 7.0 नूगा पर चलता है और इसमें एक 5.5 इंच फुल एचडी (1080×1920 pixels) डिस्प्ले है। इस स्मार्टफोन में 2.0 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और 4 जीबी रैम है।

कैमरे की बात करें तो, फोन में पहले दो 13 मेगापिक्सल रियर सेंसर वाला एक डुअल-कैमरा सेटअप और सेल्फी के लिए एक 16 मेगापिक्सल सेंसर होने की उम्मीद थी। लिस्ट किए गए स्पेसिफिकेशन के मुताबिक, जियोनी एस10 में 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज (माइक्रोएसडी कार्ड के साथ 128 जीबी तक एक्सपेंडेबल) होने का पता चला था। टीना लिस्टिंग के मुताबिक, फोन में 3700  एमएएच की बैटरी होगी और फोन के होम बटन में ही फिंगरप्रिंट सेंसर इंटीग्रेट हो सकता है।

इससे पहले लीक हुई जानकारी के मुताबिक, यह फोन ब्लैक और गोल्ड कलर में मिलेगा। स्मार्टफोन की लीक तस्वीरों के अनुसार, फोन का डिज़ाइन सामान्य होगा। और इसके रियर पर ऊपर व नीचे एंटीना लाइन के साथ बीच में जियोनी का गोल आकार वाला लोगो होगा।

नई लिस्टिंग में पहले देखी गई लिस्टिंग की तुलना में कई बदलाव देखे जा सकते हैं। हो सकता है कि नई लिस्टिंग फोन के किसी और वेरिएंट की हो और इसे रेगुलर वेरिएंट के साथ लॉन्च किया सकता है। बहरहाल, अभी ये सभी जानकारी आधिकारिक नहीं हैं और कंपनी द्वारा किसी आधिकारिक ऐलान तक हमें इंतज़ार करना होगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com