जिन औरतों का यह अंग होता है बड़ा, पति को देती है शारीरिक और धन सुख

ज्योतिष शास्त्र की बात करें तो उसमे कई ऐसी बातें बताई गई है जिन्हे सुनकर आपको झटका लग सकता है. ऐसे में हिन्दु धर्म के अनुसार इंसान के शरीर के अंग उसके भविष्य के बारे में कई राज बताते हैं इसी के साथ वह विकसित होने के साथ ही भविष्य को भी विकसित कर देते हैं. वहीं ऐसे में आज हम आपको महिला के उन अंगों के बारे बताने जा रहे हैं जो विकसित हो तो पुरुष की तरक्की के रास्ते खुल जाते हैं. जी हाँ, सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार सौभाग्यशाली महिलाओं की कुछ विशेषता होती हैं और उनके कुछ अंग बड़े होते हैं और विकसित होते हैं जो उनके पति की किस्मत चमका देते हैं. वहीं ऐसा भी कहा जाता है कि महिलाओं के कुछ अंग होते हैं जिनका विकास अगर पुर्ण रुप से होता है तो वे महिलाएं संभोग का पूरा सुख देती हैं और भविष्य भी शानदार बना देती हैं.

1. पैरों के तलवे – आप सभी को बता दें कि सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार जिन महिलाओं के पैरों के तलवों के नीचे त्रिकोण का निशान बना हुआ होता है वे महिलाएं बुद्धिमान और सूझ-बूझ वाली होती हैं और वह वे अपनी समझ और ज्ञान से अपने परिवार की मदद करती है. ऐसी महिलाएं अपने पति के लिए सुख ही सुख लाती है.

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस दिन सम्भोग करने से बढ़ती है पुरुष की उम्र दो गुनी, और होते हैं ये अचूक फायदे

2. तलवों पर शंख – वहीं सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार जिन महिलाओं के पैरों के तलवों पर शंख, कमल या चक्र बना हो तो वह महिला क़िस्मत की धनी होती है और अपने पति को सुख देती है और उसकी कामयाबी का कारण बनती है.

3. बड़े नितम्ब- सामुद्रिक शास्त्र की माने तो जिन महिलाओं के नितम्ब बढ़ते हैं और बड़े होते हैं वह अपने पति को शारीरिक सुख के साथ धनसुख भी देती है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com