जापान के शहर के लोग हुए हैरान परेशान आसमान में दिखा रहस्यमयी सफेद गुब्बारा

एक सफेद गुब्बारे की वजह से जापान के एक शहर के लोग हैरान हो गए. सोशल मीडिया पर तरह-तरह की कहानियां चलने लगीं. कोई इसे मौसम विभाग का गुब्बारा बता रहा था. कोई इसे UFO कह रहा था. कुछ लोगों ने तो यहां तक कह डाला कि ये एलियन शिप है.

जापान के शेंदाई शहर के आओबा वार्ड के ऊपर आसमान में ये सफेद गुब्बारा कई घंटों तक रुका रहा. धीमी गति से चलता रहा. फिर अचानक प्रशांत महासागर के ऊपर गायब हो गया.

इस गुब्बारे के नीचे दो क्रॉस्ड प्रोपेलर्स लगे थे, जो इसे उड़ने में मदद कर रहे थे. पहले लोगों को लगा कि यह जापान के मौसम विभाग की गुब्बारा है लेकिन मौसम विभाग ने मना कर दिया. मौसम विभाग ने कहा कि हमने ऐसा कोई गुब्बारा आसमान में नहीं छोड़ा है.

जापान के सरकार के चीफ कैबिनेट सेक्रेटरी योशीहिदे सूगा ने कहा हमारी सरकार को नहीं पता कि ये गुब्बारा कहां से आया और ये कहां चला गया. इसका मालिक कौन है हमें ये भी नहीं पता है.

कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर लिखा कि ये गुब्बारा उत्तर कोरिया ने जापान में कोरोना वायरस फैलाने के लिए भेजा था. हालांकि ऐसी अफवाहों को पुख्ता करने वाली कोई जानकारी नहीं आई. यह गुब्बारा अब शेंदाई के आसमान से गायब है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com