जानिए INFINIX S5 स्मार्टफोन के नए वेरिएंट की संभावित कीमत

भारतीय बाजार में स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Infinix ने हाल ही में पंच-होल डिस्प्ले के साथ अपना बजट रेंज स्मार्टफोन Infinix S5 लॉन्च किया था. इसकी कीमत Rs 8,000 है और इसमें 4GB + 64GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है. वहीं अब खबर है कि कंपनी जल्द ही इस स्मार्टफोन का नया वेरिएंट लॉन्च कर सकती है. जिसमें 3GB + 32GB स्टोरेज उपलब्ध होगी और इस फोन की कीमत 8,000 रुपये से कम होगी. हालांकि कंपनी ने नए वेरिएंट को लेकर आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी नहीं दी है.

टेक वेबसाइट से मिली जानकारी के अनुसार Infinix S5 का लो-एंड वेरिएंट नवंबर के मध्य में बाजार में लॉन्च किया जा सकता है. कम कीमत के साथ ही ही इस फोन में कम स्टोरेज क्षमता दी जाएगी. फोन को 3GB + 32GB स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है और इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि फोन की कीमत 8,000 रुपये से कम होगी. लेकिन इसके अन्य फीचर्स के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है. Infinix S5 में 2.5D curved glass के साथ 6.6 इंच का Super Cinema डिस्प्ले दिया गया है.इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 720 x 1600 पिक्सल है. फोन को octa-core 12nm Mediatek Helio P22 चिपसेट पर पेश किया गया है. इसमें 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है.

कंपनी ने फोटोग्राफी लवर्स के लिए इस स्मार्टफोन में क्वाड एलईडी फ्लैश के साथ क्वाड रियर कैमरा दिया गया है, जिसमें 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 5 मेगापिक्सल का वाइड लेंस, एक सुपर मेक्रो लेंस और एक डेप्थ सेंसर मौजूद हैं. वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. Android 9.0 Pie आधारित इस फोन में पावर बैकअप के लिए 4,000एमएएच की बैटरी दी गई है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com