जानिए सत्यप्रेम की कथा का 16वें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन..

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म सत्यप्रेम की कथा का थिएटर्स में पहले और दूसरे हफ्ते फुल क्रेज देखने को मिला लेकिन तीसरे हफ्ते में मूवी की हालत खराब होती जा रही है। फिल्म ने तीसरे शुक्रवार को सबसे कम कमाई की। जानिए सत्यप्रेम की कथा का 16वें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन।

HIGHLIGHTS

  1. ‘सत्यप्रेम की कथा’ की कमाई की रफ्तार थमी
  2. ‘सत्यप्रेम की कथा’ का तीसरे हफ्ते में हुआ बुरा हाल
  3. ‘सत्यप्रेम की कथा’ ने 16वें दिन की बस इतना कमाई

 कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा‘ का पहले और दूसरे हफ्ते थिएटर्स में राज रहा और मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की, लेकिन तीसरे हफ्ते में ही फिल्म की नींव हिलती दिखाई दे रही है।

12 जुलाई 2023 को हॉलीवुड फिल्म के रिलीज ने ‘सत्यप्रेम की कथा‘ की कमाई पर असर डाला है। करीब 9 करोड़ रुपये से ओपनिंग करने वाली कार्तिक-कियारा की फिल्म अब 1 करोड़ रुपये में सिमट गई है। मूवी का 16वें दिन का कलेक्शन सबसे ज्यादा कम रहा।

सत्यप्रेम की कथा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

14 जुलाई 2023 को ‘) ने 16 दिन में सबसे ज्यादा कम कलेक्शन किया। सैकनिल्क की अर्ली रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने तीसरे शुक्रवार को सिर्फ 1.20 करोड़ रुपये की कमाई की है। सही कलेक्शन इससे ज्यादा या कम भी हो सकता है।

सत्यप्रेम की कथा का टोटल कलेक्शन कितना है?

‘भूल भुलैया 2’ के बाद ‘सत्यप्रेम की कथा‘ थी, जिसने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर खूब कलेक्शन किया था। 29 जून 2023 को रिलीज हुई मूवी ने पहले दिन 9.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। दूसरे दिन सात करोड़ की कमाई की। पहले शनिवार और रविवार को फिल्म ने 10.1 और 12.15 करोड़ कमाए थे।

पहले हफ्ते में ही फिल्म ने 50 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर लिया था। हालांकि, दूसरे हफ्ते में कमाई में भारी गिरावट देखने को मिली। फिलहाल, इन 16 दिनों में मूवी ने 73.61 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। वहीं, फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 100 करोड़ के पार पहुंच गया है।

सत्यप्रेम की कथा की कहानी और कास्ट

समीर विद्वांस निर्देशित ‘सत्यप्रेम की कथा‘ का निर्माण साजिद नाडियावाला ने किया है। फिल्म  (सत्यप्रेम) और कियारा (कथा) के अलावा सुप्रिया पाठक कपूर, गजराज राव, सिद्धार्थ रंदेरिया, अनुराधा पटेल, राजपाल यादव, निर्मित सावंत और शिखा तल्सानिया भी लीड रोल में हैं। 

सत्तू को पहली नजर में कथा से इश्क हो जाता है और वह उससे शादी करने के लिए बेताब होता है। जब कथा के माता-पिता अपनी बेटी के लिए सत्तू का हाथ मांगने उसके घर जाते हैं तो उसका सपना फाइनली सच हो जाता है। हालांकि, कियारा इससे खुश नहीं होती है। शादी के बाद कथा से जुड़ी एक हकीकत सत्तू और उसकी फैमिली को हिलाकर रख देती है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com